साइकलिंग करती युवती को बगल से गुजर रहे कारवाले ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली। द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने प्राइवेट पार्ट दिखाया। उसने युवती का काफी दूर तक पीछा भी किया। वारदात द्वारका सेक्टर-11 स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स से दशहरा ग्राउंड जाने वाली सड़क पर हुई। युवती ने घटना के बाद एक विडियो बनाकर शेयर किया। पुलिस ने द्वारका सेक्टर-9 थाने में मामला दर्ज कर लिया है। कार और आरोपी की पहचान की कोशिश की जा रही है।

द्वारका डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि वारदात वाले दिन एक ट्वीट किया गया था। इसके बाद यह विडियो वायरल हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

युवती विडियो में न सिर्फ आपबीती बताई बल्कि महिलाओं और लड़कियों को संदेश भी दिया कि हमेशा अलर्ट रहें। युवती के अनुसार, 17 अक्टूबर की सुबह वह अपने घर से साइकल से निकली थीं। कुछ दूर में वह सेक्टर-11 स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स से दशहरा ग्राउंड जाने वाली रोड पर थीं। रोड पूरी तरह सुनसान थी। उन्होंने नोटिस किया कि एक ग्रे कलर की छोटी कार जिसका पीछे का शीशा पूरी तरह टूटा हुआ है फुटपाथ के साथ खड़ी है। वह फुटपाथ और कार के बीच वाली जगह से साइकल चलाते हुए आगे निकल गईं। कुछ दूर जाकर देखा कि कार उनका पीछा कर रही है।

उन्होंने साइकल की स्पीड तेज कर दी। इसके बाद आरोपी युवक ने हॉर्न बजाते हुए बोलना शुरू किया। युवती ने इशारे से आगे निकल जाने को कहा, लेकिन वह पीछा करता रहा। कार उनके पास आ गई और उसमें बैठा आरोपी युवक, युवती से सेक्टर-14 जाने का रास्ता पूछने लगा। इससे पहले कि वह कुछ बोल पातीं युवती ने नोटिस किया वह युवक प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है। वह डर गईं। वह साइकल जितनी तेज चला सकती थीं चलाती रहीं। युवक भी गाड़ी से लगातार उसका पीछा करता रहा।

युवती ने सेक्टर-11 स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के गेट पर कुछ गाड़ी खड़ी देखी, जिसके बाद वह जोर-जोर से हेल्प चिल्लाने लगीं। आसपास के लोग युवती की तरफ आने लगे। इतने में गाड़ी तेजी से आगे निकल गई। युवती ने बताया कि कार पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी। यह वारदात सुबह करीब 8:40 से 9:00 बजे के बीच हुई।

युवती ने कहा कि जो लोग कपड़ों पर सवाल उठाते हैं तो वे समझ लें वारदात के समय उन्होंने फुल स्लीव टी शर्ट, ट्रैक पैंट और मास्क पहना हुआ था। युवती लड़कियों को सेल्फ डिफेंस जरूर सीखने की सलाह दी।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts