शादी के बाद पता चला पत्नी वर्जिन नहीं थी, फिर भी मैंने खुद को समझा लिया था, मगर…

सोशल मीडिया पर लोग अब अपनी पसर्नल लाइफ खुलकर शेयर करने लगे है। ऐसे ही एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई की कहानी शेयर की है। ,

आप भी सुनिये उन्ही की जुबानी

मेरी पत्नी वर्जिन नहीं थी। लेकिन मैं था। फिर भी उस वक्त मैंने mind नहीं किया।

मुझे पता कैसे चला? पता तो चल ही जाता है। और शारीरिक लक्षणों के अलावा वो काफी ‘निपुण’ भी थी। मैं वर्जिन था पर नेट पर काफी रिसर्च कर रखी थी। पहला अनुभव होने के करण मुझे यीस्ट इन्फेक्शन भी हुआ पर बाद में ठीक हो गया।

मेरा विचार था कि इतिहास सबका होता है, शादी के 1.5 साल पहले तक मेरी भी GF थी। अब मेरी पत्नी मेरी तुलना में थोड़ा ज्यादा आगे बढ़ गई होगी तो कोई बात नहीं पर अब केवल मेरी रहे।

समस्या तब हुई जब शादी के 8 साल बाद मैडम का एक विवाहित व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चालू हो गया। घर में महाभारत होनी ही थी। मैं साल के 10 महीने बाहर रहता हूँ। और वो बच्चों+मेरे माँ पापा के साथ। उनका फंडा था कि मैं जिंदगी में अकेली हूँ, जीवन में कोई उमंग नहीं रह गई है, you were never there for me, ये वाला रिश्ता “केवल दिल का है, जिस्म का नहीं” वगैरह। अव्वल तो ये कि मेरे जिंदा रहते और किसी tower से आप signal नहीं पकड़ा सकते। और दूसरा कि ये दोस्ती वाली सड़क दिल के रास्ते अगला कहाँ-कहाँ पहुँचती सबको पता है!

तो जब वो मुझे convince नहीं कर पाईं तो फिर मुझपर ही आरोप लगाना चालू कर दिया कि मैंने शादी के पहले “सबकुछ” कर रखा था और इसीलिए उसके प्रति उदासीन था और उसको जिंदगी देखने का अवसर भी नहीं मिला वगैरह। साथ में रोना धोना सबकुछ — कि देखो मैंने तो अपने आप को अपने पति के लिए “बचा रखा था” पर फूटी किस्मत कि इतनी सती सावित्री होकर भी 2nd hand पति मिला वगैरह। basically वो अपने “romantic friendship” को जायज ठहराने के लिए सब उपाय कर रही थी।

दूसरी ओर असलियत ये थी कि ब्रेकअप के बाद मैं अपनी ex के टच में बिल्कुल नहीं था और हमारे बीच ऐसा वैसा कुछ हुआ भी नहीं था। लेकिन अब ये उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला हिसाब देखकर मुझे सारे गड़े मुर्दे उखाड़ते हुए उनके खुद के वर्जिन न रहने का दावा ठोंकना पड़ा। उनके घर वालों तक खबर देने की धमकी भी दी।

यद्यपि उन्होंने काफी ‘hurt’ दिखने का नाटक अवश्य किया लेकिन ‘केस हारने’ के बाद दोबारा मुझपर कोई झूठी तोहमत नहीं लगाई। उनका affair भी कम से कम बाहर से ही सही, फिलहाल बंद है।

Trending Posts

loading…