लड़को को अपनी उम्र से बड़ी लड़कियां क्यों पसंद आती है? यहां जानिये

बड़ी उम्र कि महिलाओं के प्रति हमेशा ही लड़के बहुत आकर्षित होते हैं कुछ कारण हैं जो निम्न हैं:-

1.शारीरिक अँगो कि परिपक्व होना

इस चित्र में यह महिला पूर्ण रुप से परिपक्व है विवाह के बाद महिलाओं के हार्मोन उच्चतम शिखर पर होते हैं खासतौर पर 36–38 साल में जो शरीर के बनावट को प्रभावित करते हैं आकर्षक बनाते हैं।

2. विवाह के 10 साल बाद महिलाएं अँगप्रदर्शन करने में शर्म नही करती उनकी शर्म लड़कियों कि तुलना में बहुत कम हो जाती हैं यही कारण है कि 36–38 उम्र कि महिलाएं इतना अँगप्रदर्शन वाले वस्त्र पहनती हैं कि नवयुवकों का ध्यान उनकी तरफ चला ही जाता है।

3. 36–38 कि उम्र कि महिलाओं के पति नौकरी और घर परिवार कि समस्या के कारण शारीरिक रूप से कमजोर हो जाते हैं जिससे उनकी कामशक्ति भी प्रभावित होती है।बहुत से पति तो पत्नियों को अँगप्रदर्शन वाले वस्त्र पहनने प्रोत्साहित करते हैं जिससे उनकी कामशक्ति अपनी पत्नी को देखकर बढ़ जाती है लेकिन और लोग भी आकर्षित हुए बिना नही रहते खासतौर पर युवा।

4.नवयुवकों को अपनी तरफ आकर्षित देख महिलाएं भी बहुत खुश होती हैं बहुत युवक तो आसपड़ोस में अगर भाभी या अँटी खूबसूरत हो तो तारीफ भी करते हैं और तारीफ सबको अच्छी लगती है।

5.नवयुवकों में हार्मोन स्त्राव बहुत होता है जो महिलाओं के पुष्ट शरीर को देखकर बहुत आकर्षित होता है और शारीरिक सँबध बनाने कि इच्छा जागृत हो जाती है जो प्राकृतिक है।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news