महिला का होता रहा चीरहरण, देखने के बाद भी लोग बनाते रहे वीडियो

जोधपुर. जोधपुर से बेहद शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला का दिनदहाड़े सड़क पर चीरहरण होता रहा और लोग उसका वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी इस घटना को रोकने की जहमत नहीं उठाई। यह मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके का बताया जा रहा है। आश्चर्य की बात यह है कि महिला का यह चीरहरण महिलाओं ने ही किया। फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है, लेकिन उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार चीरहरण का यह मामला जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके का बताया जा रहा है। यहां एक कॉलोनी में शनिवार (25 जुलाई) को एक महिला पर देह व्यापार के शक में कुछ महिलाओं ने हमला कर दिया। इन महिलाओं ने उस महिला के कपड़े खींचने फाड़ने के साथ ही गाली गलौच शुरू कर दी। बाद में उस पर थप्पड़-मुक्के बरसाये गए, लेकिन महिला के साथ मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद किसी भी पुरुष ने उसे रोकने की जहमत नहीं उठाई, बल्कि वे मारपीट कर रही महिलाओं को और उकसाते रहे।

वह गिड़गिड़ाती रही, लोग वीडियो बनाते रहे
पीड़ित महिला के साथ लगातार मारपीट की जाती रही और वह लोगों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी को कोई तरस नहीं आया। अपने बचाव के साथ महिला हाथ जोड़कर विनती करती रही कि कोई उसका वीडियो ना बनाए, लेकिन वहां मौजूद लोगों पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वे मजे से इसका वीडियो बनाते रहे।

इसकी सूचना पर बाद में महामंदिर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पीड़ित महिला वहां नहीं मिली। उसके बाद शाम को उसका वीडियो वायरल कर दिया गया। अभी तक पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। पुलिस ने भी फिलहाल अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया है।

Trending Posts

loading…