भाभी और पत्नी को गैर मर्दो के पास चाहता था भेजना, नहीं मान रही थी वो, फिर…

demo pic
demo pic

पानीपत. यहां रविवार रात करीब 9 बजे एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह हत्या महिला के देवर ने चाकू से छाती पर ताबड़तोड़ वार करके की। आरोपी अपनी पत्नी को भी मारना चाहता था, लेकिन वो जान बचाकर भाग निकली। पत्नी का आरोप है कि उसका पति और जेठ लड़कियां सप्लाई करते हैं। वे इन दोनों से भी देह व्यापार कराना चाहते थे। लेकिन मृतका इससे मना करती थी। परिवार की दोनों महिलाएं अपने पति से दूर अलग-अलग रहती थीं। वहीं, आरोपी का कहना है कि भाभी के कारण वो अपनी पत्नी और बच्चे से 4 महीने से दूर था। भाभी के उकसाने से ही उसकी पत्नी घर नहीं आ रही थी। बता दें कि भाभी की हत्या के बाद आरोपी चाकू लहराते हुए पत्नी के पीछे दौड़ा था। इस दौरान लोग तमाशा देखते रहे, लेकिन कोई भी आरोपी को पकड़ने आगे नहीं आया। बाद में एक वकील ने पीछा करके आरोपी को पकड़ा।

जानिए पूरा मामला…

पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय कविता की शादी 12 साल पहले सैंकी उर्फ रोहित से हुई थी। लेकिन लंबे समय से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। इसलिए वो पिछले 7 महीने से अपने पति से दूर देशराज कॉलोनी में जाकर रहने लगी थी। वो ब्यूटी पॉलर चलाती थी। तस्वीर में दिखाई दे रही आरोपी की पत्नी प्रिया ने बताया कि 4 महीने पहले पति ने उसके साथ मारपीट की। इसलिए वो अपनी जेठानी कविता के पास जाकर रहने लगी थी। प्रिया ने आरोप लगाया कि उसका जेठ रोहित और पति भरत सेक्स रैकेट चलाते हैं। वे दोनों महिलाओं को भी इस दलदल में धकेलना चाहते थे। कुछ समय पहले भी आरोपी भाभी के घर हमला करने आया था।

आरोपी भरत ने भाभी के छाती पर चाकू से दनादन वार किए। घटना के बाद कुछ लोगों ने महिला के घावों को कपड़े से बांधा और उसे सिविल अस्पताल ले गए। लेकिन उसकी मौत हो गई। कविता के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा गौरव 10, जबकि छोटा कृष्ण 6 साल का है। प्रिया की एक बटी धुव्री है।

आरोपी पत्नी प्रिया को भी जाने से मारना चाहता था। वो उसके पीछे चाकू लेकर दौड़ा था। लेकिन एक वकील डीके पंडित ने वहां क्रिकेट खेल रहे बच्चे से बैट लेकर आरोपी पर प्रहार किए। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया।

Trending Posts

loading…