बच्चों को सुला पति के करने लगी रोमांस, अचानक कमरे में दिखा कुछ ऐसा आ गया हार्ट अटैक

पति-पत्नी का रोमांस उनके रिश्ते को जिंदगी में फन को बनाए रखता है। कई बार रोमांस की कमी रिश्ते के चार्म को खत्म कर देती है। लेकिन प्यार बनाए रखने के लिए रोमांस का होना जरुरी है। सोशल मीडिया पर चार बच्चों की मां ने अपने रिश्ते में चार्म को बनाए रखने के लिए रोमांस के तड़के में शामिल एक ऐसे हादसे का जिक्र किया, जिसे जानने के बाद कई लोगों को शॉक लग गया। महिला के साथ ऐसी घटना घटी, जिसकी उसने उम्मीद भी नहीं की थी। महिला ने अपने पति के साथ कमरे में रोमांस करना शुरू ही किया था कि उसे कमरे में ऐसी चीज दिखी की तुरंत वो अस्पताल पहुंच गई। महिला को इसकी उम्मीद भी नहीं थी।

चार बच्चों की मां जेसिका हुड ने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना लोगों के साथ शेयर की, जिसे जानने के बाद सभी हैरान हैं। इस महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे बुरे सपने की तरह माना जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर अपने 56 हजार फॉलोवर्स के साथ जेसिका ने इस घटना को शेयर किया। जेसिका ने बताया कि कैसे अपने पति के साथ रोमांस करते हुए उसने एक गलती कर डाली, जिस वजह से उसे सीधे अस्पताल ले जाना पड़ा।

दरअसल, जेसिका ने अपने चार बच्चों को सुलाने के बाद पति के पास जाने का फैसला किया। चूंकि उसके बच्चे छोटे हैं इसलिए उसने दरवाजा लॉक नहीं किया था। वो बच्चों को सुलाकर अपने पति के पास आई।

महिला ने पति के साथ रोमांस करना शुरू किया। दोनों ने प्यार करना शुरू ही किया था कि अचानक जेसिका के बच्चे कमरे में आ गए। अपने बच्चों को यूं अचानक कमरे में देखकर जेसिका घबरा गई और उसे दिल का दौरा पड़ गया।

आधी रात तुरंत जेसिका को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर्स ने उसे ट्रीट किया। डॉक्टर्स के मुताबिक, बच्चों को यूं देखकर उसकी दिल की धड़कन काफी बढ़ गई जिस वजह से उसे अटैक आ गया।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जेसिका ने इसके बारे में अपने फॉलोवर्स से बातचीत की। उसने बताया कि बच्चों को सामने देख उसे ऐसा लगा मानों उसका दिल बाहर आ जाएगा। उसने कहा कि बच्चे उसे इस हाल में देखेंगे ये कभी सोचा भी नहीं था।

जेसिका ने बताया कि ये काफी बुरा था। उसके एक बेटे ने पूछा कि आप क्या कर रहे हैं? लेकिन इसका जवाब देने से पहले जेसिका बेहोश हो चुकी थी। उसने बाकी कपल को सुझाव दिया कि कभी भी बच्चों के मौजूद रहने पर बिना गेट लॉक किये रोमांस ना करें। उसने ऐसा किया और उसे दिल का दौरा पड़ गया।

loading…