प्रेमी से बात करवाते थे पत्नी के ही घरवाले, इस पर भी नहीं हुई संतुष्टि तो बेटी ने…

बरेली। परिवार वालों ने अपनी बेटी को ही प्रेमी के साथ फरार करा दिया। उसके पति ने पत्नी पर ससुराल में रखे जेवर और नकदी भी चुराने का आरोप लगाया है। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर सुभाषनगर पुलिस ने महिला उसके प्रेमी समेत पांच लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। सुभाषनगर के चांदमारी निवासी राजेश्वर ने बताया कि वह अपनी पत्नी अनुपम देवी को तीन अगस्त रक्षा बंधन पर उसके भाई के राखी बंधवाने मायके फतेहगंज पूर्वी गया था और वह लोग छह अगस्त को वापस आ गये।

10 अगस्त को वह अपने काम से लौट कर शाम को वापस घर आये तो उनकी पत्नी घर पर नही थी। जिसके बाद काफी तलाशने पर पता चला कि उसकी पत्नी किसी अंजान व्यक्ति के साथ गई है। पीड़ित ने बताया कि उसको कुछ दिन बाद पता चला कि उसकी पत्नी फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर कॉलोनी निवासी ताहिर से प्रेम संबंध थे। ताहिर की कारपेंटर की दुकान है और पत्नी के गायब होने के बाद से बंद है।

पीड़ित का आरोप है कि इसमें उनकी सास मायादेवी, ससुर पूरन लाल, साली पुष्पा का हाथ है। उनकी साली पुष्पा भी कांफ्रेस कॉल पर ताहिर से उसकी बात कराती थी और षडयंत्र रचकर ही घटना को अंजाम दिया है। इसके साथ ही उनकी पत्नी घर में रखे सारे जेवर और नगदी भी ले गई है। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी पत्नी अनुपम देवी, ताहिर, माया देवी, पूरन लाल व पुष्पा देवी के खिलाफ अपहरण और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts