प्यार करने की खौफनाक सजा, भाई और जीजा ने युवती को…

मेरठ। किठौर थानाक्षेत्र के खादर में हापुड़ निवासी एक युवती के सगे भाई और जीजा ने मिलकर सरेराह हत्या का प्रयास किया। युवती का गुनाह केवल इतना था कि उसे एक युवक से मोहब्बत हो गई थी। परिवार को ये बात इस कदर नागवार गुजरी कि भाई ने जीजा के साथ मिलकर बहन की हत्या का प्लान बना डाला।

किठौर के खादर इलाके में महमूदपुर गढ़ी के जंगल में गंगनहर के पास एक युवती को उसके भाई और जीजा ने जान से मारने का प्रयास किया। धारदार हथियार से युवती पर हमला किया गया। उसको गंगनहर में फेंकने की कोशिश की गई। चीख पुकार मचने पर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए। युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार हापुड़ की रहने वाली एक युवती का जिला निवासी एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती अपनी बुआ के यहां परीक्षितगढ़ में रह रही थी। सोमवार को युवती का भाई और जीजा परीक्षितगढ़ पहुंचे। जीजा व साले युवती को बाइक पर हापुड़ जाने की बात कहकर अपने साथ ले गए थे। लेकिन युवती को इस बात का शायद ही अंदाजा था कि जिन पर भरोसा कर वह साथ जा रही है वही उसकी जान के दुश्मन बन जाएंगे।

जीजा साले उक्त युवती की हत्या करना चाहते थे। किठौर थाना क्षेत्र में पहुंचने के बाद वे उसे महमूदपुर गढ़ी के जंगल में उसे गंगनहर के पास ले गए। आरोप है कि जीजा साले ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। युवती ने खतरा भांपते हुए शोर मचा दिया। इस पर आसपास लोगों की भीड़ लग गई।

भीड़ को अपनी ओर आता देख जीजा साले युवती को छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची किठौर पुलिस ने घायल युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। युवती में अपने भाई और जीजा के खिलाफ बयान दिए। उसी के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीओ किठौर देवेश सिंह के अनुसार युवती ने अपने बयान में अपने जीजा और भाई पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। युवती हापुड़ की रहने वाली है। जहां पर एक युवक से युवती का प्रेम प्रसंग चलना बताया है। पुलिस ने आरोपी भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं युवती का मेडिकल में उपचार किया जा रहा है।

Trending Posts

loading…