पति के जेल जाते ही पत्नी और जेठ बनाने लगे संबंध, बाहर आया तो…

demo
demo

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में 2 महीने पहले हुए एक युवक के सनसनीखेज मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने खुलाया किया है कि 2 महीने पहले हुई राकेश रोशन की हत्या की वारदात को उसके छोटे भाई ने अंजाम दिया था. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पुलिस ने इस हत्याकांड के पीछे की जो वजह बताई है, वह बहुत ज्यादा हैरान कर देने वाली है.

पुलिस के मुताबिक, राकेश रोशन की हत्या इसलिए की गई थी, क्योंकि उसका अपने छोटे भाई (आरोपी मुकेश यादव) की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. एक हत्या के मामले में मुकेश यादव को जेल भेज दिया गया था. इसी बीच मुकेश की पत्नी के संबंध उसके बड़े भाई राकेश के साथ बन गए थे. कई महीनों के बाद जब मुकेश जमानत पर जेल से छूकर आया तो उसे पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता चला.

मुकेश ने आशुतोष यादव नाम के एक व्यक्ति को इस बारे में बताया, जो जेल में उसके साथ रह रहा था. आशुतोष यादव भी जमानत पर जेल से बाहर आ गया था. जिसके बाद मुकेश ने आशुतोष से साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी. राकेश रोशन को शराब पीने के बहाने गांव के बाहर ले जाकर गोलियों से भून दिया था. 28 अगस्त को इस वारदात को अंजाम दिया गया था.

पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान आशुतोष यादव को गिरफ्तार किया था. जिससे पूछताछ में पुलिस को राकेश रोशन की हत्या बारे में जानकारी मिल सकी. पुलिस ने आशुतोष से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आशुतोष के खुलासे के बाद पुलिस ने मुकेश को भी धर दबोचा. पुलिस ने मुख्य आरोपी मुकेश से भी पूछताछ की, जिसमें उसने अपने किए गए कारनामों का कुबूलनामा किया.

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news