दूल्हे को थी खतरनाक बीमारी, फिर भी शादी करके मना ली सुहागरात, फिर…

जींद। हरियाणा के जींद में एक युवती ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि शादी से पहले उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था और इस बारे में सभी को पता था, लेकिन युवती को नहीं बताया गया। नतीजतन अब वह भी एचआईवी पॉजिटिव पाई गई है।

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय इस युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी पिछले साल फरवरी में कैथल के एक युवक के साथ हुई थी। उसे ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था और उसका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ रहा था, जब हाल ही में उसने अपना मेडिकल टेस्ट करवाया तो उसे पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव हो चुकी है।

पुलिस ने बताया कि युवती के अनुसार, बाद में उसे यह पता चला कि शादी से पहले ही उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था। उसकी ससुराल में इस बात की सबको जानकारी थी। इसके बावजूद उसे धोखे में रखकर यह शादी कराई गई। पीड़िता का यह भी आरोप है कि जब उसने इस बारे में शिकायत की तो ससुराल वालों ने चुप रहने को लेकर उसे डराने-धमकाने की कोशिश की।

पुलिस ने शिकायत पर युवती के पति, ननद, ससुर और चाचा ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Trending Posts

loading…