ढाबे में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बन पहुंची पुलिस तो सीन देख उडे होश

नई दिल्ली। पंजाब के जालंधर के रोपड़ में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने यहां एक ढ़ाबे की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने यहां से 8 लड़कियों और 2 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने रेड के दौरान मैनेजर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।खास बात ये है कि पुलिस ने इस ढाबे का खुलासा करने के लिए एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा था। इस कार्रवाई के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जालंधर के रोपड के घनौली के नजदीक आरएस टूरिस्ट ढाबे का है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लंबे समय से यहां ढाबे की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने डीएसपी वरिंदरजीत सिंह ने एएसआई कमल किशोर को सिविल वर्दी में 500-500 रुपए के नोट देकर ग्राहक बनाकर ढाबे पर भेजा। मैनेजर ने एएसआई को 5 लड़कियों में से एक को चुनने को कहा और जैसे ही दोनों के बीच सौदा तय हुआ, पुलिस ने पीछे से छापा मार दिया। अचानक पुलिस को देख ढाबे में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने रुम में जाकर मैनेजर सहित 12 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत मे गिरफ्तार किया। इन जोड़ों में एक लड़की बरनाला, दूसरी नवांशहर और तीसरी मोगा जिले से संबंधित है। वहीं पकड़े गए व्यक्ति रोपड़ जिले से ही संबंधित हैं। हालांकि कार्रवाई के दौरान ढाबे की मालकिन मौका देख भाग निकली, जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक प्रिवेंशन एक्ट 1956 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी आरोपियों को आज शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news