डीजे बजवा बाबा पत्नी के साथ खुलेआम कर रहा था ये काम, गांव की महिलाएं नाच-नाचकर…

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव से पुलिस ने एक पाखंडी बाबा और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पाखंडी बाबा पिछले कुछ समय से क्षेत्र में रहकर महिलाओं को साल भर में बच्चा होने की गारंटी देकर भ्रमित कर रहा था। शनिवार सुबह नागपंचमी के मौके पर उसने गांव की महिलाओं की भीड़ जमा कर इन महिलाओं से स्वयं को और पत्नी को दूध से नहलवाया। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने पुलिस में की थी।

दरअसल पूरा मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव का है जहां गांव के लोगों ने बल्दीराय थाने और डायल 112 पुलिस को सूचना दी कि पाखंडी बाबा तेज बहादुर उर्फ चंपकलाल गांव में पाखंड फैलाते हुए मजमा लगाए हुए है। गांव निवासी मनोज तिवारी ने बताया कि पाखंडी तेज बहादुर पिछले चार महीने से ओझाई-भुताई करके लोगो को परेशान कर रहा था। रात को सही से सोने को नही मिल रहा था।

दूध से बाबा और उसकी पत्नी को नहला रही थीं महिलाएं
इसके बाद पुलिस को सूचित किया तो पुलिस मौके पर आई और उन सबको लेकर गई। गांव के अन्य लोगों ने बताया कि पाखंडी बाबा नागपंचमी के मौके पर सुबह से महिलाओं की भीड़ लगाए हुए था। तेज ध्वनि से डीजे बज रहा था, जिस पर आने वाली महिलाएं नृत्य कर रही थीं। यहां पहुंचने वाली महिलाएं दूध लेकर आतीं और बाबा व उसकी पत्नी को दूध से नहलातीं।

एक साल में बच्चा होने की देता था गारंटी
यहां पहुंचने वाली महिलाएं साथ में दूध लेकर आती और बाबा और उसकी पत्नी को दूध से नहलाती। जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया और पुलिस को सूचित किया। लोगों ने बताया कि बाबा पिछले कुछ समय से यहां महिलाओं को बुलाते और कहते एक साल में गारंटी सहित बच्चा हो जाएगा। एसओ बल्दीराय ने बताया कि आरोपित बाबा और पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Trending Posts

loading…