जीजा के चंगुल में ऐसी फंसी साली, कर दी पूरी बर्बाद, अब…

नई दिल्‍ली: छत्तीसगढ़ में एक कलयुगी जीजा ने अपनी साली के साथ रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है. छत्तीसगढ़ के दुर्गूकोंदल थाना के अंतर्गत ग्राम पाऊरखेड़ा की एक युवती ने अपने जीजा के खिलाफ डरा धमकाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाकर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़ित युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसका जीजा उसके साथ पिछले 5 सालों से शारीरिक शोषण कर रहा है.

पीड़ित युवती ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि उसके जीजा जगन्नााथ गावड़े स्वास्थ्य कार्यकर्ता के पद पर काम करते हैं और वो साल 2014 से लेकर साल 2019 तक मेरा शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं. पीड़ित युवती ने ये भी बताया कि वो इस शारीरिक शोषण के बदले अपने वेतन का आधा हिस्सा के अलावा मुझे रहने के लिए घर बनाकर देने, बच्चे आने पर पढ़ने लिखने का खर्च देने, जीवनयापन के लिए जमीन खरीदी कर देने का लालच देता रहा.

पीड़ित युवती के शिकायत पत्र के मुताबिक पीड़िता ने अपने जीजा के साथ बनाए गए शारीरिक संबंधों से एक बच्चे को जन्म भी दिया था लेकिन इस बच्चे की जन्म के महज 12 घंटे के बाद मौत हो गई. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को रोते हुए अपना पूरा दुखड़ा सुनाया. पीड़ित युवती ने ये भी बताया कि दीदी के रहते हुए भी इस आदमी ने मेरा जीवन नर्क बना दिया था. अब जब मैं इसके साथ रहना चाहती हूं तो ये आदमी मुझे अपने साथ रखने को तैयार नहीं हो रहा है. ये कहता है कि तुम अगर हमारे साथ रहोगी तो हमारी बेइज्जती होगी. समाज के लोग क्याा कहेंगे ये बातें बोलकर वो मुझे धमकाता है और कहता है कि अगर मैं उसका पीछा नहीं छोड़ूंगी तो वो मुझे जान से मरवा देगा.

पीड़िता ने बताया कि उसकी इन धमकियों से तंग आकर मैं उसके खिलाफ दुर्गूकोंदल थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता ने आगे बताया कि मैंने जीजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लिखित शिकायत दर्ज की हूं. इधर समाज प्रमुख कमल सिंह कोर्राम ने कहा कि इस व्यक्ति की खुद की पत्नी थी फिर भी इसने अपनी साली को अपनी हवस का शिकार बनाया यह बहुत ही शर्मनाक बात है इस आदमी के खिलाफ तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

loading…