जिम ट्रेनर अल्ताफ के चक्कर में ऐसी फंसी महिला, सबकुछ कर बैठी बर्बाद, पूरा शहर दे रहा…

मंदसौरः मध्य प्रदेश में जिम जाने वाली एक महिला ने खुद को फिट रखने के लिए एक हेल्थ सेंटर जाॅइन किया. जिम में उसकी सेहत तो नहीं बनी लेकिन वहां जिम ट्रेनर के प्यार में पड़कर उसकी गृहस्थी बिगड़ गई. पति को आत्महत्या करना पड़ गया और महिला सलाखों के पीछे पहुंच गई. पुलिस ने जिम ट्रेनर को भी अरेस्ट कर लिया और अब मांमले की जांच चल रही है.

मध्य प्रदेश में ग्वालियर के मंदौसर से ऐसी घटना सामने आई है जहां पत्नी के जिम जाने के बाद उसका परिवार बर्बाद हो गया. बता दें कि मंदसौर के विष्णु बोगरा उर्फ विश्वनाथ का परिवार खुशहाल था. इसी दौरान पत्नी ने एक जिम में जाना शुरू कर दिया जहां उसकी मुलाकात जिम ट्रेनर अल्ताफ उर्फ आर्यन से हुई. दोनों में में मेल-जोल ऐसा बढ़ा कि महिला ट्रेनर के प्यार में पड़ गई. इसी के साथ महिला के परिवार की बर्बादी की कहानी शुरू हो जाती है. महिला अल्ताफ के साथ मिलकर अपने पति से पैसे ऐंठने लगी. इससे परेशान होकर विश्वनाथ ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में आरोपी ट्रेनर अल्ताफ को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के मोबाइल से कई महिलाओं से बातचीत की whatsapp हिस्ट्री मिली है. वहीं मृतक विश्वनाथ की पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले को लेकर मंदसौर में काफी आक्रोश देखा गया. कुछ संगठनों ने पुलिस को ज्ञापन देकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की.

मंदसौर से विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर मांग की है कि,जिम संचालित करने वाले लोगों और ट्रेनर्स की पृष्ठभूमि की जांच की जाए अपराधिक रिकॉर्ड देखा जाए. उधर मंदसौर के एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि इस मामले में कुछ संगठनों ने ज्ञापन भी दिया है. युवक की आत्महत्या के मामले में 2 लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है.

Trending Posts

loading…