जानिए, अपने पार्टनर को वश में करने के आसान तरीके

अक्सर होने वाले लड़ाई झगड़े को चलते हर पति पत्नि के बीच का प्यार पहले जैसा नही रह जाता उनमें दूरिया बढ़ने लगती है। और ज्यादातर पति अन्य दूसरी स्त्री के सर्पंक में आ जाते है। क्या आपके साथ भी इसी तरह की कोई समस्या है आपके पति और आपके बीच सा संबंध पहले जैसा नहीं रहा? और आपको भी लगने लगा है कि आपका पति किसी दूसरे के वश में आ चुका है। जिसके चलते वो आपसे दूरिया बढ़ा रहा है।

जीवन को सुखद बनाये रखने के खास उपाय:

# लौंग: पति को अपने वश में करने के लिये आप शनिवार की आधी रात को सात लौंग लेकर उस पर 21 बार अपने पति के नाम की फूंक मारकर ठीक दूसरे ही दिन उसे आग में जला दें।

# शयनकक्ष में गूगल की धूनी: पति को साथ अक्सर होने वाले लडाई झगड़े को खत्म करने के साथ अपने पने पति तो अपने वश में करने के लिये आप हर रविवार की शाम को अपने घर और बेडरूम में गूगल का धुआं करें।

# जाप करें: पति को अपनी ओर आकर्षित करने के साथ अपने वश में रखने के लिये आप शुक्ल पक्ष की तीथी पर पढ़ने वाले रविवार को सुबह बेला में स्नान करें। इसके बाद पूजन स्थल पर जाएं। पूजा की थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर उसमें मोती के शंख को गंगाजल से धोकर रखें। अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसका पूजन करें। पूजन के समय गाय के घी के दीपक को जलाना जरूरी है। इसके बाद स्फटिक की माला को लेकर ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ कहते हुये इस मंत्र का जाप करते रहे।

# चोटी के बाल गुप्त स्थान पर रखें: पति को साथ हमेशा मतभेद बना रहता है तो इसके लिये आप गुरुवार या शुक्रवार की रात में 12 बजे पति के बालों को काटकर छुपा कर रख दें जहां आपके पति की नजरों से दूर रहे।

# चंडी स्त्रोत का पाठ: एक पान के पत्ता को लेकर उसमें चंदन और केसर का पाउडर मिला कर मां दुर्गा की प्रतिमा के चरणों में रखें और सामने बैठकर चंडी के स्त्रोतों का जाप करें, इसको रोजाना 43 दिन तक करते रहे।

# उपहार डॉल्फिन मछलियां: अपनी लाउफ को सुंदर और मधुर बनाने के लिये आप अपने जीवनसाथी को डॉल्फिन मछलियां उपहार सुवरूप भेट करें।

Trending Posts

loading…