घर में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चोर को देख उडे घरवालों के होश

हिंदी फिल्मों का गाना है बाली उमर ने मेरा हाल ये किया. नींद चुरा ली मेरी दिल ले लिया. गाने की यह लाइनें फिल्मी हैं लेकिन असल जिंदगी की एक घटना में काफी सटीक बैठती है. जहां नाबालिग प्रेमी जोड़े ने जो किया, उसे देख सब हैरान रह गए. दरअसल, एक प्रेमिका ने ही प्रेमी को बुलाकर अपने घर में चोरी करा डाली.

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने मिलकर न सिर्फ घर में चोरी करने का फैसला किया और जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. ये मामला उन्नाव जनपद की सदर कोतवाली का है. जहां प्रेमिका ने अपने प्रेमी को बुलाकर घर में चार लाख रुपये कैश और काफी मात्रा में गहने चोरी कराए. दूसरी तरफ जब परिजनों को घर में चोरी की भनक लगी तो उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने जानकारी मिलते ही मामले की छानबीन शुरू कर दी. फिर क्या था. पुलिस ने अपने हथकंडे जैसे ही आजमाए वैसे ही प्रेमिका और उसका प्रेमी पुलिस के रडार पर आ गया. प्रेमी से पूछताछ की गई तो उसने सारा मामला पुलिस के सामने खोल दिया. प्रेमी प्रेमिका के इस कांड से प्रेमिका के परिजन भी हैरान हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी में जुटे हैं.

उन्नाव एएसपी विनोद कुमार पांडेय का कहना है कि पुलिस को एक बहुत अच्छी कामयाबी मिली है. कोतवाली क्षेत्र में एक चोरी की घटना हुई थी, जिसमें चार लाख रुपये कैश और काफी मात्रा में गहने चोरी किए गए थे.

जांच के दौरान पता चला कि लड़की के प्रेमी ने ही घर में चोरी की है जिसमें उसकी प्रेमिका ने पूरी मदद की. दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. दोनों गिरफ्तार किए जा चुके हैं साथ ही तीन लाख रुपये कैश और गहने बरामद हो गए हैं.

Trending Posts

loading…