खौफनाकः ट्रेन के इंजन में फंसा रहा शख्स, 1.5 किलोमीटर तक घिसटती रही लाश

कटिहार: कटिहार से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां मालगाड़ी के रेल इंजन के आगे लगे हुक में एक व्यक्ति फंस गया। करीब डेढ़ किलोमीटर बाद जब स्टेशन पर ट्रेन रुकी तब इसका पता चला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसके निचले हिस्से से कपड़े निकल चुके थे। पैर कट चुका था। उस शख्स की मौत हो चुकी थी और शरीर इंजन के हुक में लटका हुआ था।

खबर के मुताबिक खुरियात रेलवे स्टेशन के डेढ़ किलोमीटर पहले बारसोई तरफ से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आए इस शख्स की पहचान 43 वर्षीय अंजार आलम के तौर पर हुई है। यह खुरियाल पंचायत के शिवपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि अंजार मानसिक रूप से बीमार था। आत्महत्या के प्रयास में यह इंजन के हुक में फंस गया और गाड़ी के साथ डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता चला गया।

घटना की जानकारी मिलते ही रेल प्रशासन ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं परिजनों ने रेल पुलिस प्रशासन से शव को बिना पोस्टमार्टम कराए सौंप देने का लिखित अनुरोध किया। जिसके बाद रेल पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। एसआरपी डॉक्टर दिलीप मिश्रा ने रन ओवर का मामला बताया है। वहीं कटिहार डीआरएम रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मृत व्यक्ति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और वह मालगाड़ी के इंजन के चपेट में आ गया।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…