खुद को सेलिब्रिटी बनाने के लिये मैदान पर की थी ऐसी हरकत, उसके बाद जो हुआ वो ज्यादा दिलचस्प है

यह घटना फुटबॉल चैंपियन लीग की अंतिम मैच की है, जब मैच का आखरी पड़ाव चल रहा था और यह हादसा हुआ। जो कोई खिलाड़ी कभी नहीं भूल पाएगा। किस्ने नामक एक लड़की स्विमिंग सूट पहनकर सीधे दौड़ती दौड़ती सभी खिलाड़ियों के बीच मैदान में आ गई और पूरा मैच बिगाड़ दिया।

उसके इस अवस्था में आने का कारण था, उसके प्रेमी विटाली की एक वेबसाइट को लोगो तक पहुंचाना।

कौन है ये लड़की और इसका प्रेमी?

यह लड़की एक इंस्टाग्राम मॉडल है। जिसके पहले बहुत कम फॉलोअर्स थे पर अब लाखो में है। इस घटना के बाद यह लड़की और उसके प्रेमी की वेबसाइट को लोगो का ज्यादा आकर्षण मिलने लगा और इनकी पूरी साजिश सफल हुए। यह पूरी साजिश उसके प्रेमी ने रची हुए थी। इसके पहले भी उसने ऐसे कारनामे किए है। और इतना ही नहीं इस घटना के होने के बाद उसकी मा भी एक मैच में ग्राउंड पर उसके वेबसाइट को बढ़ावा देने के लिए गई थी। इन सारे कारनामों से इनके फॉलोअर्स बहुत तेजी से बढ़ गए।

लीवरपूल और टोटेनहम के बीच खेले गए चैम्पियंस लीग फाइनल में सबसे ज्यादा चर्चा 22 साल की मॉडल किन्से वोल्न्स्की की हुई। फाइनल में किन्से बीच मैदान पर आ गई थी। उनकी मौजूदगी से खेल तो रुका ही साथ ही साथ सोशल मीडिया पर वह ट्रैंड में आ गई। कुछ वेबसाइट्स तो यहां तक कहा कि किन्से के कारण फुटबॉलर हैरी विंक्स के भी होश उड़ गए थे। बहरहाल किन्से को मैच के कारण इतना फायदा हुआ कि उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर दो ही दिन में 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर जुड़ गए।

सोशल साइट्स पर जबरदस्त मांग बढऩे पर किन्से ने कहा- मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी जो इस वक्त हो रहा है। मैं बहुत अद्भुत महसूस कर रही है। मैं धन्यवादी हूं। शायद मैं रो न पड़ूं। मैंने वास्तव में ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैं वास्तव में खुद को अपने कंफर्ट से बाहर करना चाहती थी। मुझे पागलपन दिखाना अच्छा लगता है लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इस पैमाने और तक आएगा। यह अद्भुत है।

Trending Posts

loading…