किराये पर रहते थे 1 लडका और लडकी, एक दिन खिडकी से देखा तो उड गये होश

मिर्जापुर। किसी को पता भी नहीं था लड़के जैसी दिखने वाली वह एक लड़की थी। यूपी के मिर्जापुर जिले से समलैंगिक संबंधों की चौंका देने वाली दास्तां सामने आई है। किराए के घर में दो लड़कियां रहती थीं। लेकिन लोगों के बीच उनमें से एक लड़के के भेष में नजर आती थी। जब पूरा मामला खुला तो लोग हैरान रह गए। यूपी के मिर्जापुर में दो युवतियों के घर से भागकर एक साथ रहने का मामला सामने आया है।

इस बीच मामले का पता चलने के बाद मिर्जापुर पुलिस ने परिजनों को बुलाकर युवतियों को उनके हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार ये दोनों लड़कियां घर से भागकर किराए का मकान लेकर एक साथ रहती थीं। इस बीच गुजर-बसर करने के लिए एक लड़की ने अपना भेष बदलकर लड़के के रूप में नौकरी भी कर ली थी।

लखनऊ की रहने वाली थीं दोनो युवतियां
जानकारी के मुताबिक लखनऊ की एक कॉलोनी में रहने वाली युवतियों के घर आसपास ही थे। जल्द ही दोनों में प्रेम हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि इन दोनों ने साथ रहने का फैसला भी कर लिया। अक्टूबर 2020 में घर से बिना बताए दोनों भाग गईं। लोगों को उनके बारे में पता ना चले, इसके लिए दोनों लड़कियों ने मिर्जापुर जिले के अहरौरा कस्बे में एक किराये का मकान ले लिया।

एक लड़की का भेष था लड़के जैसा
रहने के लिये छत तो मिल गयी लेकिन गुजर करने के लिए नौकरी भी चाहिए थी। ऐसे में एक लड़की ने प्रिंटिंग प्रेस में नौकरी भी कर ली। खास बात यह कि इन दोनों में से एक लड़के के भेष में रहती थी। उसका हाव-भाव सब लड़को कें जैसा ही था। कोई भांप भी नहीं पाया कि असलियत में वह लड़की है। अगल-बगल में रहने वालों को अपना परिचय दोनों ने मित्र के रूप में दिया था।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पुलिस सूत्रों के अनुसार गायब लड़कियों के मिल जाने की सूचना परिवार को दी गई थी। परिवार वालों के पहुंचने पर लिखा-पढ़ी के बाद उन्हें सौंप दिया गया। सूत्रों से पता चला कि एक लड़की की बात अपने परिजनों से हो रही थी। इसका पता जब दूसरी लड़की को चला तो दोनों में झगड़ा हो गया। सूचना मिलने पर मामला पुलिस के पास पहुंचा तो राज खुल गया।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news