ऐसी लकड़ियों से दूर रहे लड़के, देखकर हो जाए अलर्ट

कुछ गर्ल्स रुपयों से प्यार नहीं करती, केवल लड़के से प्यार करते हैं, तो कुछ गर्ल्स गिफ्ट्स, महंगी चीजों से प्यार करती हैं और लड़के को पागल बनाती हैं.

कुछ युवतियां भावुक होकर ,रो-धोकर लड़के से गिफ्ट निकलवाने की कोशिश करती हैं और लड़के भी इस तरह कुछ नहीं कर पाते हैं, उन्हें उनकी सारी बात माननी पड़ती हैं, इसलिए रिलेशन में थोड़ा अलर्ट रहिए।

अधिक युवतियां रिलेशन में आने के बाद- बुरा बर्ताव करने लग जाती हैं और ब्रेकअप की धमकी देती हैं, लड़के उनसे बहुत प्यार कर बैठता है, इसलिए उसे लड़की की सारी बात माननी पड़ती हैं, युवती धमकी देकर, उससे महंगे-महंगे गिफ्ट, पैसे और लग्जरी चीजें खरीदती हैं, लेकिन जल्दी ही इन रिलेशन से दूरी बनाए।

यदि आप किसी के साथ कमिट हैं और आपका फ्रेंड जोन बहुत बड़ा है, तो युवती को अपने फ्रेंड जोन में ना जोड़ें, क्योंकि कुछ गर्ल्स अमीर लड़कों से रिश्ता बनाने की कोशिश करती हैं, वह आपके फ्रेंड जोन में ही किसी के साथ कमिट हो जाएंगी और आपको धोखा दे कर चल देंगी।

जिस इंसान को प्रेम हो जाता है, उसको कुछ अच्छा बुरा नजर नहीं आता है, वह केवल अपने प्यार को पाने के लिए, जी-जान लगा देता है और प्यार के लिए कुछ भी कर बैठता है, लेकिन कुछ लोग प्यार में लाभ उठाते हैं और गर्ल्स अक्सर, लड़कों को प्यार में पागल बनाती हैं।

Trending Posts

loading…