एक किस के चक्कर में हो गया बर्बाद, लुट गये 1 करोड रुपये

नई दिल्ली : सेंट्रल दिल्ली में बुधवार को हीरे की लूट की एक अजीब वारदात सामने आई। बाइक पर सवार दो लुटेरों ने अपने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था और वे बड़ी ही चालाकी से 1 करोड़ के हीरे अपने पास की कार से लूट कर चलते बने। हालांकि वे बाद में पुलिस की पकड़ में भी आ गए।

बुधवार को शाम 3 बजे के करीब 49 वर्षीय रवि कपूर अपनी पत्नी के साथ एक जूलरी शॉप से अपनी कार में लौट रहे थे। इसी दौरान रानी झांसी रोड पर बाइक सवार दो लड़कों ने उनकी कार को सामने से रोका। बाइक सवार युवकों ने गाड़ी के सामने आकर उनकी कार को रोकने को कहा। जब कार रुकी तो कपूर ने गाड़ी का दरवाजा खोला और उनसे बात करने को आए। जब वे वापस कार में बैठने लगे तो बीच वारदात हो गई।

उनकी पत्नी की सीट के बगल में एक छोटा बैग रखा हुआ था जिसमें 1 करोड़ के हीरे और 10 लाख रुपए कैश थे। जब तक वे दोनों कुछ समझ पाते तब तक एक बाइकर ने उसके हाथ से वो बैग छीना और बाइक पर सवार होकर फुर्र हो गया। जैसे ही कपल ने हाथ बढ़ाकर उन्हें रोकने की कोशिश की वे दोनों उन्हें फ्लाइंग किस देकर वहां से भाग गए।

कपूर ने इसके बाद फौरन पुलिस को फोन किया जिसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस के मुताबिक ये ठकठक गैंग की वारदात है। इसके गैंग पहले ड्राइवर को अपनी बातों में फंसा कर उन्हें गाड़ी से उतारते हैं फिर लूट लेते हैं। इस गैंग के लोग दिल्ली और इससे बाहरी इलाकों में भी सक्रिय हैं। पुलिस के मुताबिक इनके सदस्यों को पकड़ भी लिया जाता है तो चोरी किया हुआ सामान बरामद कर पाना नामुमकिन है क्योंकि ये फौरन उसे गायब कर देते हैं।

डीसीपी ने बताया कि शिकायत दर्ज किए जाने के फौरन बाद हमने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

Trending Posts

loading…