अचानक हिलने लगी सड़क किनारें खड़ी लाल कार, अंदर वो दिखा जिसकी उम्मीद नहीं थी

थोड़ी देर के लिए सोचिए। आप सड़क पर से गुजर रहे हैं। तभी आपको रास्ते में एक लाल रंग कि चमचमाती कार दिखाई देती है। सुनसान सड़क पर खड़ी ये कार अजीब ढंग से लगातार हिल रही है। इस हिलती हुई कार को देख आपके मन में क्या विचार आएगा? अधिकतर लोग यही सोचेंगे कि कार के अंदर जरूर कुछ गड़बड़ है। हो सकता है कि कुछ तुरंत पुलिस को भी सूचित कर दें। अब ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ। यहां शिकायत मिलने पर जब पुलिस हिलती कार के पास आई तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई।

हिलती हुई कार को देख अचरज में पड़े लोग

दरअसल गोरखपुर में सड़क के किनारे एक लाल रंग की कार खड़ी थी। जब ये अचानक हिलने लगी तो आने जाने वाले लोग अचानक रुक गए। उन्होंने खिड़की में देखने की कोशिश की लेकिन शीशे पर चारों तरफ काली फिल्म लगी थी। इसके बाद किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी।

खिड़की खुली तो दिखा हैरान कर देने वाला नजारा

पुलिस जब इस हिलती हुई कार के पास आई तो उन्होंने गाड़ी की खिड़की खटखटाई। ये खिड़की खुली तो लड़का लड़की आपस में अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दिए। ऐसे में पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई और उनके ऊपर मुकदमा भी दर्ज कर दिया। पुलिस ने उनकी कार भी सीज कर दी। फिर दोनों के घरवालों को बुलाया गया और निजी मुचलके पर जाने दिया।

यह घटना की तहरीर खोराबार थाने पर तैनात दारोगा पंकज सिंह ने लिखी। इसके मुताबिक लाल रंग की यह कार सहारा क्‍लब के पास खड़ी थी। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में बैठे लड़का लड़की को अश्‍लील हरकत करते हुए देखा। युवक का नाम अमित है जो चौरीचौरा निवासी है, वहीं लड़की चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली है। लड़की को पकड़ने के लिए घटना स्थल पर महिला सिपाही भी गई थी। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन के अनुसार युवक और युवती को घरवालों के आने के बाद मुचलके पर छोड़ दिया गया।

बताते चलें कि सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह की अश्लील हरकत करना वर्जित है। आजकल इस तरह के नजारे बहुत आम हो गए हैं। युवक युवती जहां भी मौका मिलता है शुरू हो जाते हैं। ऐसे में आसपास से गुजरने वाले लोग इसे लेकर ऑबजेक्शन भी उठाते रहते हैं।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…