अचानक फूलकर इतना बडा हो गया लडके का प्राईवेट पार्ट, देखकर डाक्टरों के उडे होश

कुछ बीमारियां ऐसी होती हैं जो मरीज के लिए मुसीबत के साथ-साथ शर्मिंदगी का सबब भी बन जाती हैं. ठीक ऐसा ही हुआ दक्षिण अमेरिकी देश पनामा में एक शख्स के साथ, जिसका अंडकोश साइज में फुटबॉल से भी बड़ा हो गया. उसका प्राइवेट पार्ट इतना बड़ा और भारी हो गया कि वो घुटनों तक लटक गया. उसे चलने-बैठने में तो दिक्कत होने ही लगी, वो सार्वजनिक जगहों पर जाने भी असहज होने लगा.

जब पीड़ित ने डॉक्टर को दिखाया तो उसे पता चला कि गैंग्रीन नाम की बीमारी हो गई है जो एक मांस खाने वाली घातक बीमारी है. इस बीमारी की वजह से पीड़ित व्यक्ति को घूमने के लिए एक वॉकर का उपयोग करना पड़ रहा था और उसकी दैनिक जरूरतों का ध्यान उसकी मां रखती थी क्योंकि प्राइवेट पार्ट में सूजन की वजह से वह अपना काम खुद नहीं कर पाता था.

प्राइवेट पार्ट की जांच के दौरान डॉक्टरों को दो घाव का पता चला जिसमें मवाद भरा हुआ था. इसे निकालने के लिए उसे सर्जरी से गुजरना पड़ा. ऑपरेशन बेहद मुश्किल था क्योंकि डॉक्टरों को सड़ते मांस सहित कई चीजों का ध्यान रखना था. हालांकि, वे सफलतापूर्वक ऐसा करने में कामयाब रहे.

सर्जरी के दस दिन बाद डॉक्टरों ने कहा कि ऑपरेशन के बाद अब वह सामान्य जिंदगी की तरफ लौट रहा है. डॉक्टरों का मानना है कि मरीज को खून में रहकर शरीर के मांस को खाने वाले राउंडवर्म के संक्रमण के कारण यह बीमारी हुई थी.

loading…