04 जून से 10 जून 2020 की भविष्यवाणी: जानिए क्या कहती है आपकी शुभ किस्मत

वृषभ,कन्या,कर्क, मिथुन : – प्यार के इजहार के लिए शुभ समय है अचानक रुका हुआ पैसा मिल जाएगा। आने वाले समय में आपको शिक्षा से जुड़ी किसी भी कार्यक्रम से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है। राजनीति में लोग आज अच्छा प्रदर्शन करेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। आय वृद्धि या पदोन्नति का योग है। सरकारी लाभ की उम्मीद रख सकते हैं। वहीं स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहेगा। धन-लाभ के योग हैं, साथ ही कार्य सफलता मिलेगी। आपका समय शुभ और शांतिपूर्वक गुजरेगा।

सिंह,धनु,वृश्चिक, मकर : – अचल संपत्ति में अतिरिक्त धन निवेश किया जा सकता है। आपका परिवार सरसों का पहाड़ एक छोटे से मामले में बना सकता है। और यह आपको सफलता और प्रसिद्धि के नए स्तर पर ले जाएगा। प्यार में अपने कठोर व्यवहार के लिए माफ़ी एक अच्छा दोस्त काम के घंटों के दौरान बाधा डाल सकता है। जिससे परिवार में सुख शांति और समृद्धि रहेगी। आपके जो भी परेशानियां है ओ सब दूर ही जाएगी। कठिन परिश्रम करने से आपको हर कार्य में सफलता मिलने की संभावनाएं दिखाई दे रही है। गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी।

मेष, मीन, कुंभ, तुला :- दिन रात चौगनी तरक्की होंगीं,राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। यथासंभव विनम्र रहें।शो ऑफ में आगे रहेंगे। प्रशंसा प्रियता बनी रहेगी। रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।परिवार एवं बड़े-बुजुर्गों का अच्छा सुख मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवन में तेजी से प्रगति करने के लिए आपको अपने परिवार और दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। घर परिवार का माहौल अच्छा हो सकता है। उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा। किसी को भी धन उधार ना दें, लेकिन घबराए नहीं धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएग

loading…