शादी से पहले कराया लड़की का वर्जिनिटी टेस्ट, रिपोर्ट आई तो…

कर्नाटक के बैंगलुरू में पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर मेघा की शादी वैज्ञानिक लड़के से तय हुई तो दूल्हे ने निर्लज्जता की हद पार करते हुए अजीब शर्त रखी। शादी से दो महीने पहले उसने मांग की लड़की अगर वर्जिनिटी टेस्ट (कुंवारेपन की परीक्षा) कराने को तैयार होती है तभी उसके साथ शादी हो सकती है।

लड़की ने कराई वर्जिनिटी टेस्ट:

मेघा को इस बात का बहुत बुरा लगा, लेकिन वह वैज्ञानिक लड़के से शादी करने का मौका नहीं गवाना चाहती थी। मेघा शादी के लिए वर्जिनिटी टेस्ट कराने के लिए तैयार हुई। इसके बाद मेघा की होने वाली दो नंनदें उसे एक अस्पताल में ले गईं। यहां डॉक्टरों मेघा का वर्जिनिटी टेस्ट ‌किया तो वह पास हो गई।

शक का सिलसिला रहा जारी:

इसके बाद वैज्ञानिक लड़के ने उससे शादी की। लेकिन हद तो तब हो गई जब वह इसके बाद भी मेघा पर शक करना जारी रखा। शादी के कुछ ही दिन बाद उसने मेघा से ऐसा सलूक करना शुरू कर दिया जिसके बारे में उसने कभी नहीं नहीं सोचा होगा।

शादी करने के बाद आरोपी वैज्ञानिक पति मेघा को लगातार प्रताड़ित करने लगा। आरोपी ऐसा सिर्फ इसिलिए करता कि उसे शक था कि मेघा का चरित्र ठीक नहीं है जबकि वह वर्जिनिटी टेस्ट में भी पास हो चुकी थी।

पुलिस से की श‌िकायत:

वहसी पति की प्रताड़ना से तंग आकर मेघा ने शादी के चार बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका पति प्रताड़ित करता है इसमें उसके मां-बाप भी साथ देते हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ उत्पीड़न करने और दहेज के परेशान करने का मामला दर्ज कर लिया है।

loading…