शादी के दो दिन बाद दुल्हन निकली…आग की तरह फैल गयी ये खबर

विवाह के समय पति-पत्नी अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे को सात वचन देते हैं जिनका दांपत्य जीवन में काफी महत्व होता है। आज भी यदि इनके महत्व को समझ लिया जाता है तो वैवाहिक जीवन में आने वाली कई समस्याओं से निजात पाई जा सकती है।

शादी की परिभाषा यही है कि अपनी शाथी को बराबर समझो .उसे पूरा मान सम्मान दो .उसकी इच्छाओं का सम्मान करो। उसे अपनी नौकरानी ना समझो .उससे समस्याओं पर हमेशा सलाह मशवरा करो, जिससे उसे अपनी अहमियत पता चलती रहे .उसकी आवश्यकता की पूर्ति करते रहा करो .

कोरोना पॉजिटिव युवती की शादी सोमवार को हुई थी। उसके परिजनों ने बताया कि बेटी को सात दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला।

शनिवार को उसकी जांच कराई गई। इस बीच उसकी शादी हो गई। बुधवार को परिजनों ने बेटी को फोन पर बताया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इनमें बच्चे, बूढ़े और जवान हर वर्ग के लोग मौजूद हैं। राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या गुरुवार को बढ़कर 5735 हो गई है। वहीं, इस वायरस से अब तक 2733 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अभी तक 267 लोगों की मौत हो चुकी है।

प्रदेश में यह अपने आप में संभवत: पहला मामला है। पाल प्रदेश के कोरोना संक्रमित जिलों में से एक हैं और रेड जोन में हैं। बुधवार को आई हेल्थ रिपोर्ट के मुताबिक जिले में 39 नए मरीज मिले हैं।

इनमें 7 जाटखेड़ी क्षेत्र के ही हैं, जिनमें एक साल का बच्चा भी शामिल है। यहां अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है।

राजधानी भोपाल में एक नई नवेली दुल्हन में कोरोना की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि शादी के तीसरे दिन बाद युवती की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। अब दुल्हे और परिवार के 32 लोगों को क्वारेंटाइन किया है।

loading…