शक्ति कपूर को मिल गया पसंद का दामाद, इस शख्स को देंगे अपनी बेटी का हाथ !

बॉलीवुड जगत के पूराने जमाने के कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्हें लोग आज भी जानते हैं और काफी हद तक पसंद भी करते हैं। जी हां उन एक्टर में से एक हैं शक्ति कपूर जिन्होने 90 के दशक में बॉलीवुड पर खूब राज किया है। इन्होने जहां एक तरफ लोगों को खूब हंसाया है वहीं दूसरी ओर विलेन की भूमिका भी बखूबी निभाई है। तभी तो लोगों के वो फेवरेट बन चुके हैं लेकिन वहीं ये बात भी किसी ने नहीं सोचा था की उनकी बेटी आज इस इंडस्ट्री में इतना नाम कमा लेगी।

जी हां श्रद्धा कपूर को तो आप सभी जानते ही होंगे वहीं आपको बता दें की ये दिखने में तो खुबसूरत हैं ही साथ ही साथ अपने पिता की तरह कलाकारी में भी बेहतरीन हैं। इसके साथ ही उनमें गायकी का भी हुनर है। श्रद्धा कपूर का जन्‍म मुंबई के मिश्रित जातीय परिवार में हुआ थाा उनके पिता का नाम शक्ति कपूर है जो कि हिंदी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता हैं। उनकी मां का नाम शिवांगी कपूर है। उनके एक बड़े भाई भी हैं जिनका नाम सिद्धार्थ कपूर है। महज 16 साल की उम्र में, सलमान ने श्रद्धा को बोस्टन विश्वविद्यालय में एक नाटक का मंचन करते हुए देखा था, फिर उन्होंने श्रद्धा को फिल्मों में कार्य करने के लिए एक भूमिका की पेशकश की।

श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘तीन पत्‍ती’ से की थीा फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया, उन्‍हें नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया। इसके बाद वे फिल्‍म ‘लव का दि एंड’ में दिखाई दीं। इतने कम समय में इस मुकाम को हासिल करना कम बड़ी बात नहीं है लेकिन इसके साथ ही ये भी बता दें की श्रद्धा आए दिन चर्चा में भी बनी रहती है। उसमे खासकर श्रद्धा कपूर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ कारण सुर्खियों में बनी रहती है।


वे कभी अपने लव अफेयर के चलते सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है तो कभी अपने लुक के कारण चर्चा का विषय बन जाती है। बताते चलें की फिल्म ‘आशिकी 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही एक्ट्रेस श्रद्धा का नाम पहले उनकी डेब्यू फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था। इसके बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा। दोनों ने फिल्म ‘रॉकऑन 2’ में एक-साथ काम किया था। इतना ही नहीं फरहान और उनकी पत्नी के दूर होने की वजह भी श्रद्धा को ही माना जाता है।

लेकिन वहीं इन दिनों खबरें आ रही हैं कि श्रद्धा आज कल किसी फोटोग्राफर को डेट कर रहीं हैं। श्रद्धा का दिल जिसके लिए धड़क रहा है, उसका नाम रोहन श्रेष्ठ है। रोहन एक फोटोग्राफर हैं। रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ बॉलीवुड के चर्चित सेलेब फोटोग्राफर थे। रोहन भी पिता के पदचिह्नों पर चल रहे हैं।

बताया जाता है कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और जुहू में साथ-साथ पले-बढ़े हैं। दोनों ही बचपन में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और रणबीर कपूर जैसे उन बच्चों के ग्रुप का हिस्सा थे जिनके माता-पिता का फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन था।

loading…