लॉकडाउन में दीवार कूद प्रेमिका के घर घुसा, मिल गई मां, कर डाली हालत खराब

demo pic
demo pic

लखीमपुर खीरी. जहां लॉकडाउन में लोग घरों में कैद हैं तो वहीं इस बीच उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया. यही नहीं, प्रेमी उसके लिए दीवार फांदकर घर में घुस गया. लेकिन इस बीच उसको प्रेमिका की मां ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.

ये मामला लखीमपुर खीरी जिले में एक मोहल्ले का है. जहां एक प्रेमी को प्रेमिका से उसके घर की दीवार फांदकर मिलने जाना भारी पड़ गया, जिसके बाद प्रेमिका की मां ने उसे पकड़कर घर के खंभे में बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद प्रेमिका के परिवार वालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर शहर के बीचों बीच एक मोहल्ले में प्रेमिका का घर था, जहां सुबह के लगभग 4 बजे प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए दीवार फांद कर उसके घर के अंदर घुस गया. लेकिन इस बीच उसके परिवार वाले जाग गए और उन्होंने प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया. प्रेमी को घर में पाकर प्रेमिका के घरवाले बौखला गए.

लड़की की मां ने युवक की घर के आंगन में एक खंभे से बांधकर डंडों से जमकर पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई.

loading…