‘लॉकडाउन ने तोड़ डाला मेरा हर ख्वाब, काश न खुलता उसका वो गहरा राज’

मेरठ. लॉकडाउन के चलते जहां कुछ प्रेम कहानियां परवान नहीं चढ़ पा रही हैं तो कुछ का बेहद दुखद अंत हो रहा है। इसी तरह का एक मामला मेरठ में सामने आया है। जहां एक साल से अपना घर परिवार सब कुछ छोड़ प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही प्रेमिका को लॉकडाउन के दौरान एक ऐसी सच्चाई का पता चला है, जिससे उसके सभी सपने चकनाचूर हो गए हैं। प्रेमिका कहना है कि जिसके लिए उसने सब कुछ छोड़ दिया और बिना शादी किए सच्चे प्यार के सहारे जीवन बिता रही थी। वहीं इतना बड़ा सच छिपाएगा यह कभी सोचा न था।

दरअसल, मेरठ निवासी एक युवती की कॉल एक साल पहले एक रांग नंबर पर लग गई थी। दूसरी तरफ कॉल रिसीव करने वाला एक युवक था। उस अनजान युवक की मीठी-मीठी बातें युवती को इतनी अच्छी लगी कि उनमें रोजाना बातें होने लगी। धीरे-धीरे बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और दोस्ती में तबदील हो गया और दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। इसके बाद युवक ने युवती के सामने घर से भागने का प्रस्ताव रखा, ताकि वे दोनों एक-साथ जीवन बिता सकें।

युवक का प्रस्ताव सुन प्रेम के वशीभूत युवती ने भी हां कर दी। दोनों शहर में ही दूसरे स्थान पर किराए पर कमरा लेकर लिव इन में रहने लगे। इसी बीच युवती ने प्रेमी के एक बच्चे को भी जन्म दिया, जो अभी दो माह का है। सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन लॉकडाउन के चलते युवक मकान का किराया नहीं भर सका। जब कहीं से कुछ जुगाड़ नहीं हुआ तो युवक प्रेमिका को लेकर अपने घर आ गया। घर आने के बाद युवती को पता चला कि जिससे वह अगाध प्रेम करती है, वह पहले से शादीशुदा है और उसके पहले से ही पांच बच्चे भी हैं।

यह सुनते ही जैसे युवती का संसार ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। जब युवती ने युवक से इस विषय में बात की तो उसे मारा पीटा गया। मामला बढ़ता देख युवती वापस अपने घर पहुंची और परिवार वालों को पूरा घटनाक्रम सुनाया। इसके बाद परिजन उसे लेकर मेरठ स्थित थाना लिसाड़ी गेट पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।

इस संबंध में थाना इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि युवती की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loading…