पत्‍नी बनाती थी साढूू के साथ शरीरिक संबंध, डायरी से यूं खुला पूरा राज

पानीपत। अमर भवन चौक क्षेत्र निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के पास मिले पुराने समझौते के कागजातों के आधार पर मृतक के पिता ने बहू पर जीजा के साथ अवैध संबंध बनाने और उसके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। किला थाना पुलिस ने पत्नी, सास, ससुर और साढू के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर सही वजह का पता चलेगा।

मृतक के पिता ने बताया कि उसके बेटे ने लगभग डेढ़ साल पहले पत्नी को साढू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। उसने विरोध किया तो बेटे की पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर छोड़कर चली गई। मायके जाने के बजाए वह अलग मकान लेकर अवैध तरीके से जीजा के साथ रहने लगी। अब आरोपित स्वजनों संग उसके बेटे को तलाक के लिए मजबूर करने लगी। उसके बेटे को जान से मारने की धमकियां भी देते थे।

मृतक के भतीजे ने बताया कि उसका चाचा पिछले तीन-चार महीनों से परेशान था। अब उनकी मौत के बाद उन्हें कमरे से एक डायरी मेरी आत्मकथा भी मिली है। 10-12 पेज की इस डायरी में उसके चाचा ने उनकी अधिकतर घरेलू परेशानियों का जिक्र किया है। कमरे में मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उनकी मौत के जिम्मेदार उसकी पत्नी ङ्क्षपकी, साढू और ससुराल पक्ष के अन्य लोग हैं।

स्वजनों ने बताया कि उनका बेटा अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहता था। घर छोडऩे के बाद पत्नी एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ा रही है। उनका बेटा अपने बच्चों को साथ लेकर पत्नी को लेेने उसके स्कूल तक गया था। पर वो नहीं लौटी।

शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।s

loading…