पति ने बनाई अश्लील वीडियो, सास गैर मर्दो के साथ…

पानीपत। शादी के पहले हफ्ते में ही पति ने कमरे में कैमरा लगाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई, यहां तक की नहाते हुए व कपड़े बदलते हुए की वीडियो फोन में रिकार्ड की। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि सेक्टर 11-12 स्थित एक परिवार में फरवरी 2020 में उसकी शादी हुई थी। पीड़िता ने मामले का जिक्र सास और ससुर से किया तो उन्होंने मारपीट की।

पीड़ित ने कुछ दिन बाद वह वीडियो चुपके से डिलीट की। वहीं गत दिनों बाद सास व ससुर ने दहेज की मांग की। जिसके बाद पीड़िता ने अपने पिता को इस बारे में सूचित किया तो एक पंचायत हुई, जिसमें आरोपियों ने माफी मांगी और पीड़िता को दोबारा अपने साथ ले गए। आरोपी नहीं माने और मार्च माह के अंत में देवर घर पर आया और अकेला पाकर पीड़िता के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया।

पीड़िता ने इस बारे में पति से जिक्र किया तो उसने मारपीट की, ननंद से जिक्र किया तो उसने छत से धक्का दे दिया। पीड़िता ने बताया कि उसकी सास गलत किस्म की औरत है, वह पीड़िता पर दूसरे युवकों के साथ संबंध बनाने का दबाव डालती है। इसी के साथ पीड़िता ने पति पर आरोप लगाया कि वह अपनी बुआ के लड़के की पत्नी के साथ अवैध संबंध है।

वह विधवा औरत है, पीड़िता ने काफी बार पति को विधवा औरत के साथ आपत्तीजनक स्थिति में पकड़ लिया था, पीड़िता ने अंत में इसका जिक्र किया तो पति ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी।

loading…