इस मशहूर खिलाडी की पत्नी बोलीः अधिक सेक्स के कारण वो चोटिल…

चोट किसी भी खिलाड़ी की जिदंगी का अहम हिस्सा होता है। लेकिन अगर कोई यह दावा करे कि उसका पति इसलिए अधिक चोटिल होता है, क्योंकि वे सप्ताह में 10 बार सेक्स करते हैं तो विवाद लाजमी है। यह सबकुछ हुआ सिकटॉस क्लब के दिग्गज मिडफील्डर केविन-प्रिंस बोआटेंग (Kevin-Prince Boateng) की वाइफ मेलिसा साटा (Melissa Satta) के साथ। अपनी रफ्तार और फुर्ती के लिए मशहूर केविन-प्रिंस बोआटेंग की वाइफ को अब अपने बयान पर पछतावा हो रहा है।

बर्लिन में जन्में इस फुटबॉलर की अमेरिकन-इटेलियन वाइफ मेलिसा साटा ने यह दावा किया था कि केविन-प्रिंस बोआटेंग दूसरे खिलाड़ियों की अपेक्षा इसलिए अधिक चोटिल होते हैं कि वे दोनों सप्ताह में कम से कम 10 बार सेक्स करते हैं। बता दें कि घाना के लिए इंटरनैशनल फुटबॉल खेलने वाले बोआटेंग पिछले कुछ समय से चोट से जूझते रहे हैं।

टीवी प्रजेंटर और मॉडल मेलिसा के इस बयान के बाद लोग उन पर nympho (नॉर्मस से अधिक मजबूत यौन इच्छाओं वाली महिला) होने का आरोप लगाने लगे। कुछ ने तो यहां तक कहा कि अगर पता है तो वह ऐसा क्यों करती हैं। उन्हें मशहूर फुटबॉलर की पत्नी होने की वजह से अधिक सजग होना चाहिए और ऐसे बयानों से बचना चाहिए।

विवाद बढ़ता देख उन्हें सामने आकर अपने बयान पर खेद जताना पड़ा। ‘द सन’ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैंने जो बयान दिया था उसपर मुझे खेद है। हम सप्ताह में 10 बार सेक्स करते हैं इसका यह कतई मतलब नहीं है कि मुझे सेक्स की लत नहीं है।’

इस कपल ने 2011 में शादी की थी। वह केविन-प्रिंस बोआटेंग की दूसरी पत्नी हैं। इस कपल का एक बेटा मैडोक्स प्रिंस हैं, जिनकी उम्र 6 वर्ष है। मैडोक्स का जन्म 2014 में हुआ था।

loading…