अगर कोई लड़की करे ये 2 इशारे तो समझ लीजिये आपको करती है पसंद, जानिये

जब हम किसी लड़की को पसंद करते हैं तो हमारे लिए यह जानना बहुत जरूरी होता है। कि वह भी हमें पसंद करती है या नहीं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लड़की हमें चाहती तो है हमें पसंद तो करती है लेकिन वह हमें बताती नहीं है। और हम भी यह सोचते हैं कि यदि हमने उसे कहा तो, उसे प्रपोज किया तो वह हमें मना तो नहीं करेगी उसे बुरा तो नहीं लगेगा। यह सोचकर हम भी अपने दिल की बात उसे बता ही नहीं पाते हैं। दोस्तों अगर कोई भी लड़की हमें चाहती हैं तो वह यह दो इशारे जरूर करती हैं।

1. दोस्तों अगर कोई भी लड़की हमें पसंद करती है या मन ही मन हमें बहुत ज्यादा पसंद करती है तो वह अपने दिल की बात हमें नहीं बताती है और हमें चुप चुप कर देखती है जब हम उसके सामने देखते हैं तो वह अपनी नजरों को घुमा लेती है और ऐसा लगता है कि हम उसे देख भी नहीं रहे । तो दोस्तों अगर हमें पता चल जाता है कि वह हमें चुप चुप कर देख रही है तो हमें उस लड़की को प्रपोज कर देना चाहिए अपने दिल की बात उसे बता देनी चाहिए।

2. दूसरा इशारा है की यदि कोई लड़की हमें दिल से चाहती है तो वह हमारे बारे में अपनी सहेलियों से या हमारे दोस्तो से, हमारे बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहती हैं। तो दोस्तों यदि हमें पता है कि कोई लड़की हमारे बारे में अधिक से अधिक जानना चाहती हैं तो हमें यह सोचना चाहिए कि वह लड़की हमें पसंद करती है।

loading…