कंगना रनौत पर भड़कीं उर्मिला मातोंडकर, कहा- ड्रग्स का गढ़ है हिमाचल..

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हमलावर हैं. इस बीच जया बच्चन और हेमा मालिनी ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट करने पर आपत्ति जताई है. अब एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर निशाना साधा है. उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करनी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करें.

ड्रग्स का गढ़ है हिमाचल
कांग्रेस की तरफ से नॉर्थ मुंबई की सीट से लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ चुकीं उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ”पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है. क्या उन्हें पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए.”
उर्मिला ने कहा, ”जिस इंसान को टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, वह ड्रग लिंक की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं देती? मुंबई सबकी है और वह इसके खिलाफ कोई भी अपमानजनक कटाक्ष बर्दाश्त नहीं करेंगी.”

एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई इंसान हर वक्त चिल्लाता रहता है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह इंसान सच ही बोल रहा है. कुछ लोग हर वक्त रोना रोते रहते हैं, विक्टिम कार्ड खेलते रहते हैं, ये सब नहीं चलता तो महिला कार्ड खेलने लगते हैं.

Trending Posts

loading…