2 पुलिस वालों की भीषण हत्या से दहला हरियाणा, देखकर खड़े हो रोंगटे

सोनीपत (गोहाना). जिले के गोहाना कस्बे में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात एक पुलिस कांस्टेबल और एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) की चाकूओं से हमला कर हत्या कर दी गई। दोनों के शव खून से लथपथ हालत में मिले। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही एडीजीपी संदीप खिरवार और फिर डीजीपी मनोज यादव मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक, एसपीओ कप्तान (42) जींद जिले के कलौती गांव का रहने वाला था जबकि कांस्टेबल रविंद्र (30) भी जींद जिले के बुढ़ाखेड़ा गांव का रहने वाला था। दोनों बुटाणा चौकी पर तैनात थे। सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात करीब 12 से 1 बजे के बीच गश्त पर निकले थे। हरियाणा में सेना से रिटायर जवानों को पुलिस में एसपीओ पद पर भर्ती किए जाने की व्यवस्था है।

गोहाना-जींद रोड पर बुटाणा गांव से महज 300-400 मीटर दूरी पर उनके साथ वारदात हुई। बदमाशों ने एसपीओ कप्तान और रविंद्र की गर्दन व छाती पर चाकूओं से वार किए। दोनों पर करीब चार से पांच वार किए गए। घटना की जानकारी पुलिस व गांववालों को सुबह मिली, जब उस रोड पर आम लोगों की आवाजाही शुरू हुई। एक का शव रोड पर ही पड़ा था तो एक का शव रोड के किनारे पड़ा था। शव बुरी तरह खून से लथपथ थे।

मौके पर पहुंचे एडीजीपी संदीप खिरवार ने घटनास्थल का मुआयना किया। उनका कहना था कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम व डॉग स्कावॉड की टीम पहुंची। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

loading…