हरियाणा: tik-tok स्टार की हत्या में बड़ा खुलासा 4 साल से…

सोनीपत। सोनीपत टीडीआई कुंडली में सैलून चलाने वाली युवती की हत्या करने के आरोपी उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों में चार साल से दोस्ती थी और अचानक शिवानी के बोलचाल बंद करने से वह नाराज था। घटना के दिन वह उसे समझाने गया तो भी शिवानी ने उसे बातचीत करने से मना कर दिया था जिस पर आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। बाद में शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। साथ ही शिवानी का मोबाइल बरामद करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव पुसार निवासी विनोद की बेटी स्वेता और शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थी। शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी। उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसका आरोप आरिफ पर लगा था। शिवानी टिक-टाक पर भी काफी सक्रिय रहती थी और उसने सैकड़ों वीडियो डाल रखी है। उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी प्याऊ मनियारी के आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि शिवानी के बोलचाल बंद होने की रंजिश में वारदात को अंजाम देना कबूला है।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ कुंडली थाना रवि कुमार ने बताया कि आरिफ नाम के शख्स ने टिक टोक स्टार युवती शिवानी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। वह युवती के बातचीत नहीं करने से नाराज था। डीएसपी के नेतृत्व ने पूरी जांच की जा रही है, आरिफ को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया गया है ।

ऐसी की गई हत्या
आरोपी पहले शिवानी घर के पास ही रहता था। उस समय दोनों में अक्सर बातचीत होती थी। बाद में लड़का कुंडली जाकर रहने लगे। उसने बताया कि पिछले 15 दिन से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। वह उसे पसंद करता था। उसके अचानक बातचीत करना बंद करने से नाराज था। उसने पुलिस को बताया है कि कि शुक्रवार को वह उसे मनाने के लिए उसके सैलून पर गया था। उसे डोरबेल बजाकर दरवाजा खुलवाया था। उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की थी। वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर गया था। उसने अंदर जाकर शिवानी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। उसने धमकाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को फोन करने लगी। वह मोबाइल छीनने लगा तो युवती ने हाथापाई शुरू कर दी तो उसने गला दबाकर उसे मार दिया। उसके बाद शव को बेड में छिपाकर भाग गया। वह उसका मोबाइल भी उठा लाया था। पुलिस उसे मंगलवार को अदालत में पेश करेगी। वहीं पुलिस ने युवती के अनुसूचित जाति की होने के कारण मामले में एससीएसटी एक्ट भी जोड़ा है।

loading…