अभी अभीः हरियाणा में एकसाथ 25 लोग निकले कोरोना पाॅजिटिव, मचा हडकंप

अंबाला। हरियाणा के अंबाला कैंट में 25 मजदूरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया है। करीब 40 मजदूरों के कोरोना टेस्‍ट की रिपोर्ट अभी आनी है। बताया जाता है कि ये मजदूर किसी निर्माण कार्य में लगे हुए थे। अभी तक हरियाणा सरकार दावा करती रही है कि वहां कोरोना के संक्रमण को रोकने में प्रभावी तरीके से काम किया जा रहा है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इन मजदूरों में एक दूसरे से यह संक्रमण फैला है। लॉकडाउन के तीसरे दौर के पहले दिन ही इतनी बड़ी संख्‍या में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्‍थानीय प्रशासन परेशान हो गया है।

इनके कोरोना संक्रमण के कारण के बारे में बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ मजदूर लंगर में नियमित तौर पर खाना खाते थे। वहीं से ये किसी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए होंगे। बहरहाल, इनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों की कॉन्‍टेक्‍ट ट्रेसिंग शुरू कर दी गई है।

हरियाणा में अभी तक 442 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और 34 का इलाज हो चुका है। इस महामारी से राज्‍य में 5 लोगों की जान जा चुकी है। देश में कोरोना का कहर जारी है। सरकारी आंकड़ें के अनुसार, अभी तक 42,533 कोविड-9 के मामले सामने आ चुके हैं। अच्छी बात ये है कि 11,707 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि इस जानलेवा वायरस ने 1,373 लोगों की जान ली है।

loading…