सबसे ज्यादा इंटरनेट पर प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग

क्या वो मुझसे प्यार करती है? क्या वो मुझे सिर्फ पसंद करती है? प्यार-मुहब्बत से जुड़े ऐसे कितने ही सवाल हैं, जिनका जवाब लोग अक्सर तलाशते रहते हैं, लेकिन फिर भी कई सवाल ऐसे होते हैं, जिन्हें पूछने में उन्हें झिझक महसूस होती है।बहरहाल, इन सवालों का जवाब पाने के लिए लोग इंटरनेट का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।आइए, एक नजर डालते हैं कि इंटरनेट पर प्यार से जुड़े किन सवालों के जवाब तलाशते हैं युवा-

ब्रेकअप करने के तरीके
जी, हां प्यार में बने हुए लोग भी गूगल ऐसे सवाल तलाश रहे हैं.उन्हें लगता कि वो आखिर किस तरह ब्रेकअप करे कि ज्यादा दर्द न हो। भला यह भी कोई बात हुई!

प्यार कब होता है
क्या यही प्यार है? कुछ ऐसी ही फीलिंग को लेकर लोग गूगल बाबा से सवाल कर रहे हैं।इसके लिए वह प्यार के लक्षण तक खोज रहा है, जो यह साबित कर दें कि उसे जो फीलिंग्स महसूस हो रही हैं वे दिखाती हैं कि उसे लव हो गया है।

किस कैसे करें
लोग गूगल पर इतने निर्भर हो गए हैं कि उन्हें प्यार दिखाना भी नहीं आता।ऐसे में लोग किस कैसे करें से लेकर किस के टाइप भी सर्च कर रहे हैं। इतना ही नहीं किस टाइप को सर्च कर उसे करने का मेथड भी जमकर सर्च किया जा रहा है।

परफेक्ट डेटिंग पर कैसे जाएं
डेटिंग पर कैसे जाएं, कैसे उसे परफेक्ट बनाएं आदि जैसे सवाल भी लोग जमकर सर्च करते हैं। इन सवालों से वह अपने रिश्ते की शुरुआत को यादगार बनाते हुए उसे राइट ट्रैक पर रखने की कोशिश करते हैं।

क्रश को मैसेज कब करें
कोई किसी पर क्रश है, तो वह शख्स आपको मैसेज करे, तो उसका रिप्लाई कब देना चाहिए ताकि उसे यह न लगे कि आप कितने उत्सुक हैं उससे बात करने को लेकर। इस बारे में भी लोग इंटरनेट पर ही जानकारी ले लेना चाहते हैं।

ये भी देंखे