शराब पीकर सोई लड़की, आधी रात को नींद खुली तो बिस्तर पर जो दिखा हालत हो गई खराब

कई बार आपने यह देखा होगा कि शराब पीने के बाद कुछ लोग इतने बेसुध हो जाते हैं कि उन्हें पता भी नहीं होता कि वह क्या कर रहे हैं. लेकिन जब उनकी आंख अगले दिन खुलती है तो उन्हें अपनी गलतियों का एहसास होता है. कुछ ऐसी ही एक घटना एक लड़की के साथ हुई, जब वह शराब पीने के बाद रात को सोई, लेकिन जब वह आधी रात को उठी तो उसने जो देखा वह कोई भी देखकर हैरान रह जाएगा.

आधी रात अचानक बिस्तर पर दिखा विशालकाय कुत्ता
एक लड़की रविवार की रात पार्टी में शराब पीकर घर आई और नशे में धुत होकर सो गई, लेकिन जब अचानक आधी रात उठी तो उसने अपने बिस्तर में एक अनजान विशालकाय कुत्ते को पाया.

लड़की को लगा कि वह भेड़िया है
‘द सन’ के खबर के मुताबिक, यह देखकर पहले तो वह दंग रह गई और उसे लगा कि यह भेड़िया है. लड़की को कुत्ता भी देर तक घूरने लगा, जिससे वह डर गई. इस घटना से लड़की बेहद ही घबरा गई, लेकिन उसने इसे अपने तरीके से हैंडल किया.

पार्टी करके आई लड़की नशे में थी धुत
28 साल की मिया फ्लिन (Mia Flynn) ने घर जाने से पहले रविवार रात एक दोस्त के घर पर शराब की तीन बोतलें पी डाली. उसके बाद बाद जब वह अपने घर पर जाकर सोई और आधी रात को उठी तो उसने देखा कि हस्की प्रजाति का अनजान विशालकाय कुत्ता उसी के बिस्तर पर बैठा हुआ था.

मोबाइल कैमरे में सबकुछ किया रिकॉर्ड
पहले तो मिया को लगा कि यह एक भेड़िया जैसा दिख रहा है, लेकिन बाद में उसे महसूस हुआ कि यह एक हस्की कुत्ता है. हालांकि इस दौरान कुत्ते ने कोई हमला नहीं किया और आराम से बिस्तर पर बैठा रहा. लड़की ने इस घटना के दौरान अपने मोबाइल कैमरे में सबकुछ रिकॉर्ड कर लिया.

बाद में स्नैपचैट से ओनर को ढूंढ निकाला
मिया ने अपने कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त फुसफुसाते हुए बताया कि उसे देखने के बाद हिलने-डुलने में भी डर लगने लगा. जब वह अपने किचन में गई वो कुत्ता भी पीछे-पीछे घुमने लगा और बाहर गई तो वह उसी के साथ बाहर आ गया. हालांकि बाद में वह उससे पीछा छुड़ाने में सफल रही. कुत्ते के बारे में स्नैपचैप पर वीडियो डालने की वजह से ओनर का पता मिल गया और वह वापस चला गया.