लड़कियां आपस में सेक्स के दौरान कुछ इस तरह से होती हैं संतुष्ट, लड़के जान ले ये…

आजकल कई ऐसे मामले सामने आते है जिनमे लड़कियां आपस में ही संबंध बना लेती है। हाल ही में एक रिपोर्ट के जरिए से जीव वैज्ञ‍ानिक ने लड़कियों के आपस में सेक्‍स करने को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्‍होंने बताया है कि बड़ी संख्‍या में युवतियों को आपस में सेक्‍स करना पसंद होता है। उन्‍हें पुरुषों के बजाय युवतियां ज्‍यादा आकर्षित करती हैं।

क्यों बना लेती है संबंध:
रिपोर्ट में पाया गया है कि चार में से एक युवती खुद को विपरीत सेक्‍स के प्रति आकर्षित होने का दावा करती है लेकिन उसने महिला से एक बार सेक्‍स जरूर किया होता है। वहीं, एक अन्‍य रिपोर्ट के मुताबिक जो महिलाएं खुद को हेट्रोसेक्‍शुअल बताती हैं, वे पॉर्न फिल्‍में देखते वक्‍त महिलाओं वाली पॉर्न फिल्‍में ज्‍यादा देखना पसंद करती हैं।

इसके पीछे की वजह बताते हुए डॉ. संतोषी बताती हैं कि पहले के समय में राजाओं की एक से अधिक बीवियां होती थीं। वे कई महिलाओं से शादी करते थे तो ऐसे में वे सभी पत्नियां आपस में प्रेम रखती थीं। उन्‍होंने दावा किया है कि यह पूरा मामला स्‍ट्रेट या ट्रांसजेंडर जैसा नहीं है, बल्कि पूरी तरह से भिन्‍न है। महिलाओं का आकर्षण किसी खास पार्टनर के होने के अलावा अन्य कई तरह की स्थितियों पर निर्भर करता है।