लड़के वालों ने भिजवाया अजीबोगरीब इनवाइट, शादी में जाने से पहले मेहमान कन्फ्यूज

नई दिल्ली: आज-कल क्रिएटिविटी का जमाना है. लेकिन कुछ अलग और खास करने के चक्कर में लोग कई बार अजीब (Weird) हरकतें कर बैठते हैं. शादी के माहौल में अच्छी तरह से एंजॉय करने के लिए लोग काफी जिम्मेदारियां वेडिंग प्लानर्स के ऊपर छोड़ देते हैं. कुछ दिनों पहले एक शादी का इनविटेशन कार्ड वायरल हुआ था, जिसे इवेंट मैनेजर ने मेल के जरिये मेहमानों को भेजा है.

मेहमानों को बताई गईं शर्तें
इस अजीब वेडिंग इनवाइट में मेहमानों के लिए कुछ खास शर्तें बताई गई हैं. जो मेहमान इन शर्तों का पालन करेंगे, सिर्फ वही इस शादी का हिस्सा बन सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वेडिंग प्लानर ने शादी में आने के लिए मेहमानों को एक ईमेल भेजा था. मेल के जरिए उन्होंने शादी के कुछ नियम बताए थे. वेडिंग प्लानर ने ईमेल में लिखा- गुड मॉर्निंग. मैं सभी मेहमानों की गिनती करने और शादी के दिन के कुछ नियम बता रहा हूं.

कपड़ों के रंग से लेकर गिफ्ट तक का नियम
मेल में सबसे पहला सवाल पूछा गया- क्या आप प्लस वन के साथ शादी में शामिल होने वाले हैं? इसके बाद शादी में शामिल होने के कुछ नियम बताए गए.

1. शादी में 15-30 मिनट पहले पहुंचें.
2. कृपया सफेद या क्रीम कलर के कपड़े न पहनें.
3. कृपया पूरे चेहरे पर मेकअप न करें.
4. शादी समारोह के दौरान रिकॉर्डिंग न करें.
5. निर्देश दिए जाने तक फेसबुक पर चेक इन न करें.
6. दुल्हन से बिल्कुल बात न करें.
7. साढ़े पांच हजार रुपये ($75) से ज्यादा कीमत का गिफ्ट लाएं वरना एंट्री नहीं मिलेगी.

शादी में जाने से घबराए मेहमान
इतनी शर्तें पढ़कर मेहमान इस शादी में जाने से घबरा रहे थे. किसी को भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर यह इनवाइट किस तरह का है.