यह 7 चीजें पुरुष केवल तब करते है जब वह आपके प्यार में पागल हो

जब आप किसी को प्यार करना शुरू करते हैं, तब यह रोमांचक है, लेकिन भयानक भी है। आपको यकीन नहीं है कि क्या वह उसी तरह से आपके लिए महसूस करता है, और आप लाल झंडे को रोकने का प्रयास करते हुए संकेतों की तलाश में हैं। यहाँ कुछ संकेत हैं कि आप उस गार्ड को गिरा सकते हैं और अंत में उस जानकारी के साथ विश्रांति कर सकते हैं की वह आपको बनाए रखना चाहता है।

1. वह सेल्युलाइट और खिंचाव के निशानों पर गौर नहीं करता- वह आपको अपनी खामियों के बावजूद सुंदर नहीं पाता है, लेकिन उनके साथ दिमाग से सुंदर पाता है। अब यह एक असली आदमी है।

2. वह आपको ये बताता है जो आप सुनना नहीं चाहती हैं, लेकिन वह ये बताता है जो आपको सुनने की जरूरत है। यह आदमी आपकी लाइनों को भूलता नहीं है, और इसका मतलब है कि वह वास्तव में आपकी परवाह करता है और सबसे अच्छी दिलचस्पी आपको सुनने में है।

3. वह तुम्हारे साथ स्पा नाइट करेगा। हां, वह स्पा पर जाएगा और वह आपके साथ मेडिक्योर/ पेडिक्योर करेगा और ग्रीन टी का मास्क पहनेगा, बिना शर्मिंदगी के की उसे उनके लड़के दोस्त देखेंगे। अब यह सच्चा प्यार है – जो सिर्फ वही करना चाहता है जो आपको खुश करता है।

4. इसी तरह, वह आपके साथ शॉपिंग भी जाएगा। वे आम तौर पर पति या गंभीर प्रेमी के कर्तव्य है (पुरुष खरीदारी करने से नफरत करते हैं) तो अगर वह खरीददारी चिकित्सा में भाग लेने के लिए दिलचस्प नहीं है, तो वह आपके साथ समय बिताना चाहता है, जब कि अधिकांश भागना चाहते हैं।

5. वह तब भी ध्यान नहीं देता जब आपके हॉट दोस्त या सुंदर महिलाएं आपके आसपास होती हैं। यह जैसे कि दोस्त ने हॉर्स ब्लाइंडर पहन राखी है (एक अच्छे तरीके से) जिससे आपको कभी ईर्ष्या नहीं लगती।

6. वह मानता है की आपको कुछ होना उनके लिए डरावना है.. स्वीकार करता है की दुरी आपके लिए बहोत बड़ी बात है, चाहे यह भावनात्मक या शारीरिक के बारे में है।

7. जब वह आपको बताता है कि वह चाहता है कि आप उनके परिवार से मिलें। यह लड़को के लिए एक बड़ा कदम है – वे केवल एक लड़की को यह बताना चाहता है कि अगर वह थोड़ी देर के लिए साथ होने जा रही है, तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ अपने जीवन के सबसे अंतरंग भागों को खोल रहा है, और आपका उनमे हिस्सा चाहता है।