मुर्गी-मटन काटते-काटते कसाई को लगी इंसान काटने की लत, घर में मिली हजारों इंसानी हड्डियां

मेक्सिको से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां कई सालों से एक नरभक्षी (Man Eater) लोगों के बीच छिपकर रह रहा था. इसका खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने नरभक्षी के घर की तलाशी ली, जहां फर्श के नीचे से उन्हें 3,787 मानव हड्डियां मिली.
दुनिया के कई तरह के सीरियल किलर (Serial Killer) समय-समय पर मशहूर होते हैं. इन सीरियल किलर्स का लोगों को मारने का तरीका उन्हें क्रूर बनाता है. ये सीरियल किलर्स वीभत्स तरीकों से अपने शिकार को मारते हैं. ऐसे ही एक किलर का खुलासा बीते दिनों मेक्सिको से हुआ. यहां रहने वाला ये नरभक्षी पेशे से कसाई था. लेकिन जानवरों का मांस काटते-काटते कब उसे इंसानों को काटना पसंद आने लगा,

वो खुद भी समझ नहीं पाया.
द सन (The Sun) में छपी खबर के मुताबिक, इस कसाई की पहचान एन्ड्रेस (Andres) के रूप में हुई. पुलिस ने एन्ड्रेस के घर की जांच कर वहां से करीब साढ़े तीन हजार से ज्यादा इंसानी हड्डियां बरामद की. जांचकर्ताओं के मुताबिक, अभी तक उन्होंने 20 पीड़ितों की पहचान कर ली है. इस सीरियल किलर को खासकर महिलाओं की हत्या करने में मजा आता था. नरभक्षी लोगों को मारकर उन्हें छोटे-छोटे टुकड़ों देता था और फिर उसे फर्श के नीचे दफना देता था.

बेहद क्रूर नरभक्षी
72 साल का एन्ड्रेस बेहद क्रूर था. लोगों को उसके हाव भाव पर पहले से ही शक था. जब उस इलाके के एक पुलिस अधिकारी की बीवी गायब हुई तब पुलिस ने एन्ड्रेस के घर शक के बिनाह पर छापेमारी की. आखिरी बार पुलिस अधिकारी की बीवी को एन्ड्रेस के साथ ही देखा गया था. इसके बाद वो गायब हो गई थी. एन्ड्रेस के घर पर पुलिस के होश तब उड़ गए जब सीमेंट के फर्श के नीचे 3 हजार 7 सौ 87 हड्डियां मिली. ये सभी इंसान की हड्डियां थी.

सालों से काट रहा था इंसानी मांस
जांच में एन्ड्रेस के घर के फर्श से कई इंसानी हड्डियां मिली. इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. कोर्ट में नरभक्षी ने खुद को मानसिक रोगी घोषित करने की कोशिश की लेकिन कोर्ट ने उसे हत्यारा मान लिया. एन्ड्रेस के घर की खुदाई 17 मई से शुरू हुई. अभी उसके घर के सिर्फ एक कमरे की खुदाई हुई है. उसमें ही इतनी हड्डियां बरामद की गई है. और भी कमरे अभी बाकी हैं. एन्ड्रेस का इतिहास काफी खौफनाक रहा है. उसने एक बार एक लड़की का चेहरा इसलिए छील दिया था क्यूंकि वो काफी खूबसूरत थी. इस सीरियल किलर के खुलासे के बाद आसपास सनसनी मच गई है.