मामी का भांजे पर आ गया दिल, दोनों ने कर डाला वा जो किसी ने सोचा न था

जमुई. कहा जाता है कि प्यार इतना अंधा होता है कि प्यार में गिरने वाले लोग कभी-कभी रिश्ते को भी भूल जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई में आया है जहां प्यार में दो लोग रिश्ते को भूल गए. दोनों को न तो समाज की फिक्र हुई और न ही रिश्ते की. प्यार के इस मामले में मामी भांजे पर फिदा हुई और उससे शादी कर ली. भांजे और मामी की शादी का वीडियो जमुई में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में भांजा चंदन कुमार अपनी खुद की मामी को सिंदूर लगा रहा है.वीडियो में यह भी दिख रहा है कि सिंदूर पढ़ने के बाद मामी भांजे का पैर छूकर पत्नी होने के नाते आशीर्वाद भी मांग रही है. बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के साथ बीते कई वर्षों से था. जानकारी यह भी है कि चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा भी वहीं रहते थे. इसी दौरान दोनों का प्रेम हो गया हुआ. चर्चा यह भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में गिद्धौर के रतनपुर गांव के साव टोला के रहने वाले मंगर साव का बेटा 23 वर्षीय चंदन है. जानकारी के अनुसार चंदन के मामा-मामी मुंबई में रहते हैं और चंदन भी वहीं उनके साथ रहकर ऑटो चलाता है. वहीं से इन दोनों का प्रेम बढ़ा. लॉकडाउन में सभी अपने घर आए थे. बीते कुछ दिन पहले लखीसराय के मननपुर गांव में अपने घर में मामा ने दोनों को एक साथ देख लिया था जिसके बाद काफी हो हल्ला हुआ था. अंत में मामी और भांजे ने शादी कर ली और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. बताया यह भी जा रहा है कि चंदन अपने घर से यह कह कर निकला था कि वह लखीसराय जा रहा है. लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसने मुंबई जाने का टिकट बनवाया था दोनों शादी करने के बाद मुंबई चले गए.