मदरसे में छात्रा से होता रहा बलात्कार, पोल खुली तो जो हुआ वो ओर भी हैवानियत वाला था

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक मदरसा शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से ही शारीरिक संबंध बना लिया. जब मामले की जानकारी ग्रामिणों को हुई तो उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की बजाए गांव के पंचों को इस घटना की जानकारी दी. पंचों ने शिक्षक के पक्ष में फैसला सुनाते हुए छात्रा से शादी करने का फरमान जारी कर दिया.

दो बच्चों का पिता है शिक्षक
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिपराइच थाना क्षेत्र के एक गांव में मदरसा स्थित है. इस मदरसे में गांव का ही एक 50 साल का शिक्षक बच्चों को पढ़ाता है जहां पर गांव की एक किशोरी दसवी कक्षा में पढ़ाई करती थी. इस दौरान पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता ने छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया.

बीते 2 सालों से चल रहा था अवैध संबंध
खबरों के मुताबिक, बीते दो साल से अपनी बेटी की उम्र से की छात्रा से शिक्षक का अवैध संबंध चल रहा था. जब इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई तो उन्होंने इस मामले में गुरुवार को एक पंचायत बुलाई. नाबालिग छात्रा से शिक्षक को निकाह करने का फरमान पंचों ने सुनाया. वह भी तब जब यह पता है कि नाबालिग से शादी करना और कराना भी एक जुर्म है.

शिक्षक के पिता ने जताई आपत्ती
बेटी की संबंधों की चर्चा और गांव में हो रही बदनामी से पीड़ित परिवार ने तो पंचों का फैसला मान लिया. लेकिन शिक्षक के पिता ने प्रॉपर्टी में बंटवारे की आशंका पर अपनी आपत्ती दर्ज करा दी. उन्होंने कहा कि शिक्षक अगर अपनी पहली पत्नी के बच्चों के नाम आधी प्रॉपर्टी की रजिस्टर्ड वसीयत करता है तब ही वह शादी करने देंगे.