बाथरूम में नहाती अपनी ही पत्नी का छुपकर पति बनाता था वीडियो, पुलिस ने पूछा तो खोला ये राज

पुणे। पुणे में अपनी पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. हैरानी की बात है कि 40 साल के इस शख्स ने खुद ही देहू रोड पुलिस स्टेशन में जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि पत्नी उसे घर में बहुत परेशान करती है.

देहू रोड पुलिस स्टेशन ने दोनों पति-पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया. महिला सेल की इंचार्ज असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर कुंदा गावड़े ने पत्नी से जब शिकायत के बारे में पूछा तो उसने पति का सारा कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया.

पत्नी के मुताबिक, आरोपी उल्टा उसे बहुत परेशान करता है, चरित्र को लेकर शक करता है. पत्नी ने ये भी कहा कि प्लंबर का काम जानने के बावजूद पति घर की जिम्मेदारियां नहीं निभाता. पिछले डेढ़ साल से उसने इन जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ रखा है. आए-दिन कहासुनी करता है और कई बार हाथ भी उठा चुका है.

पत्नी की बात सुनने के बाद पुलिस अधिकारी ने आगे जांच के लिए आरोपी शख्स के मोबाइल को अपने कब्जे में लिया. जब उसे खंगाला गया तो पुलिस अधिकारी की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा. मोबाइल की गैलरी में आरोपी ने पत्नी का ही अश्लील वीडियो स्टोर कर रखा था.

आरोपी से कड़ाई से वीडियो के बारे में पूछताछ किए जाने पर उसने कबूला कि 21 मई को जब पत्नी नहाने के लिए बाथरूम गई थी तो उसने छुप कर वीडियो शूट किया था. ये सुनकर पत्नी भी दंग रह गई. पुलिस ने आरोपी पति को आईपीसी की धारा 345-ए के तहत गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने निजी मुचलके पर आरोपी को जमानत दी है.

बताया गया है कि आरोपी देहू, पिंपरी-चिंचवड, भोसरी इलाकों में प्लंबर का काम करता है. वहीं उसकी पत्नी लोगों के घर में मेड, बर्तन साफ करने के अलावा मछली बेच कर घर का गुजारा चलाती है. पुलिस के मुताबिक इस दंपति की 14 साल और 8 साल की दो बेटियां हैं. मां ने ही दोनों बेटियों की पढ़ाई का जिम्मा उठा रखा है.