बहू को पाने के लिए ससुर ने पार की दीवानगी की हद, पिता के इश्क की कारगुजारियां बेटे ने देखी तो…

दरभंगा जिले से रिश्तों को दागदार करने वाला एक वाकया सामने आया है जिसे सुनकर पास-पड़ोस के लोग बी कह रहे-बाप इतना बेशर्म है, रिश्तों का ख्याल भी नहीं. घटना यूं है कि ससुर को अपनी ही बहू इतनी भा गई कि वह इसे पाने के लिए पागलपन की हद पार करने लगा. ससुर अपनी बहू के साथ जब-तबअश्लील हरकतें करता है,उसे फोन पर कर उसके साथ गंदी गंदी बातें करता था. एक दिन बेटे को इस बात का पता चला और उसने विरोध जताया तो बाप ने बेटे को ही पीट दिया. पीड़ित बेटे ने थाने में पिता के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है.

घटना दरभंगा जिले के जाले क्षेत्र की है जिसने ना केवल बहू-ससुर के रिश्ते को कलंकित किया है बल्कि बाप और बेटे के संबंध को भी खराब किया है.इस पूरे मामले में उस ससुर की पत्नी यानि कि बेटे के मां की ही कही जा रही है, वो बेचारी किसका साथ दे. अपने दुष्ट पति का या जख्मी बेटे का. उस नवविवाहिता बहू का भी क्या कसूर जबकि उसके पिता समान ससुर ही उसपर गंदी नजर रखता है.

बेटे ने पिता पर आरोप लगाया है कि उसके पिता उसकी नवविवाहिता पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करता है और फोन कर गंदी-गंदी बातें करता है. शुरु में तो पिता की दीवानगी थोड़ी कम थी लेकिन अब पिता की हरकतें ज्यादा होती जा रही हैं. बेटे ने जब अपने पिता को समझाने की कोशिश की और समाज और रिश्ते की दुहाई दी तो पिता बहू को पाने के लिए आपे से बाहर हो गया और बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया.

यह सब देख रही पीड़ित की मां ने बेटे को किसी तरह से पति की चंगुल से छुड़ाया. बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसके बाद उसका इलाज कराया गया.

पीड़ित बेटे ने थाने में पिता के खिलाफ आवेदन दिया है और थानाध्यक्ष से दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस बारे में थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय ने बताया कि पीड़ित पुत्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की पूरी गहन जांच की जा रही है. दोषी पर कानूनसम्मत कार्रवाई की जाएगी.