बहू के प्यार में पागल ससुर ने कर दिया सबसे घिनौना कांड, लोग बोलेः क्या ऐसे भी हो सकता है

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जिले के नाचना क्षेत्र में बहू के साथ अवैध संबंध होने के बाद ससुर ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को बहू और ससुर दोनों ने मिलकर अंजाम तक पहुंचाया. पति को जान से मारने से पहले पत्नी ने उसे शिंकजी में मिलाकर नींद की गोलियां खिलाईं और फिर दोनों ने मिलकर करंट लगा उसे मार डाला. इसके बाद सभी को पिता ने कहा कि कंरट लगने से बेटे की मौत हो गई.

पुलिस तक जब यह मामला पहुंचा. तो पुलिस ने मामले की सच्चाई तक पहुंचने के लिए शव को कब्र से बाहर निकालवाकर उसकी जांच करवाई. तब सारी हकीकत निकलकर सामने आई. पुलिस ने हत्यारे पिता और बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

नाचना पुलिस के डीएसपी हुकमा राम विश्नोई ने बताया कि मृतक हीरालाल के छोटे भाई ने अपनी भाभी पारले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके 10 दिन बाद मृतक के शव को कब्र से बाहर निकाल कर उसका पोस्टमार्टम करवाया गया. जिसमें सारी सच्चाई सामने आ गई. जब पुलिस ने हीरालाल की पत्नी पारले से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने ससुर मुकेश कुमार के साथ मिलकर हत्या करना कबूल कर लिया.

पुलिस ने कहा कि मृतक की पत्नी ने इन्वेस्टिगेशन के दौरान बताया कि उसने पति को रात में नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला कर दी थी. जिसके बाद दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया.

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
पुलिस ने बताया कि 25 अप्रैल की रात पत्नी और पिता ने हीरालाल को करंट देकर मार दिया था. इसके 10 दिन बाद हीरालाल के भाई ने अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए अपनी भाभी पारले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने चार दिन बाद तहसीलदार की मौजूदगी में हीरालाल के शव को कब्र से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम कराया.

इसी दौरान पुलिस जांच में पता चला कि पारले और उसके ससुर मुकेश का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने पारले को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी. पारले ने बताया कि वो अपने मायके थी, वारदात वाले दिन ही वो मायके से वापस सुसराल आई थी. रात को उसने नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर पति को पिला दी थी. जिसके बाद रात को उसके गहरी नींद में सोने के बाद उसने अपने ससुर के साथ मिलकर पति हीरालाल की हत्या कर दी.

ये भी देंखे