प्यार में पड़ते ही लड़कियों में आ जाते हैं ये खास बदलाव…

समय के साथ इंसान की आदतें बदल जाती है। अक्सर शादी के बाद भी लड़का और लड़की के जिंदगी,बोल-चाल का ढंग आदि बदल जाते हैं। रिलेशनशिप में पड़ने के बाद भी लड़कियों की कई आदतें बदल जाती हैं। कुछ लोग इमोशनल तो कुछ अच्छी सूझ-बूझ वाले हो जाते हैं। आइए जानते हैं प्यार में पड़ने के बाद क्या-क्या बदलाव आ जाते हैंं।

1. नींद
कहा जाता है कि जो लड़कियां प्यार के चक्कर में पड़ जाती हैं उन्हें नींद कम आती है। देर रात तक वे फोन पर व्यस्त रहती हैं। यहां तक की काम-काज छोड़ कर सारा दिन चैटिंग और मोबाइल पर ही समय बिताती हैं।

2. खूबसूरती दिखाना
रिलेशनशिप में पड़ने के बाद लड़कियां आपनी खूबसूरती पर बहुत ध्यान देती हैं। वह हर वक्त अपने चेहरे का ध्यान रखती हैं। दिन में कई बार शीशे में अपना चेहरा निहारती हैं।

3. मोबाइल रखती हैं लॉक
प्यार के चक्कर में लड़कियां अपने मोबाइल को खुद से अलग नहीं करती। वह हर समय फोन को लॉक रखती हैं ताकि उसकी लाइफ के सीक्रेट किसी को पता न चलें।

4. दोस्तों से दूरी
लड़कियां प्यार में पड़ जाने पर दोस्तों से दरी बना लेती हैं। वे अपने रिलेशनशिप की बात किसी के सामने जाहिर नहीं करना चाहती और दोस्तों से दूरी बना लेती हैं।

5. रोमांटिक सॉग सुनना
पहले जिन लड़कियों को रोमांटिक गाने पसंद नहीं होते वे प्यार में पड़ने के बाद अचानक म्यूजिक सुनने लगती हैं। लव सॉग्स उनके फेवरेट बन जाते हैं।