दो लड़कों की मां ने रात में बुलाया प्रेमी, दोनों को आपत्तिजनक हाल में देख बेटे ने खोया आपा फिर…

मधुबनी। पति महीनों घर से बाहर रहकर दूसरे शहर में मजदूरी करता है। इसका फायदा उसकी पत्नी उठाती थी। महिला का गांव के एक ही एक 40 साल के व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे। महिला के दो बालिग बेटे भी थे। एक दिन महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए रात के अंधेरे में घर बुलाया था। प्रेमिका प्रेमी का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। रात के एक बजे प्रेमी महिला से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। महिला के दोनों बेटे सो रहे थे।

अचानक एक बेटे की आंख खुली, शक होने पर वह मां के कमरे में गया तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर वह आग बबूला हो गया। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। भाई के शोरगुल की आवाज सुनकर दूसरे भाई की आंख भी खुल गई। वह भी मौके पर पहुंच गया। दोनों भाइयों ने मां के प्रेमी को पकड़ लिया और उसके बाद दोनों ने मां के प्रेमी को बांध दिया और बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के चलते व्यक्ति की मौत हो गई।

मधुबनी जिले के हरलाखी थाना के हरिणे गांव का रहने वाला 40 साल के संतोष साह का गांव के ही भगत साह की पत्नी से अवैध संबंध थे। संतोष शनिवार की रात एक बजे में महिला के घर गया हुआ था। जहां रात के एक बजे महिला के बेटे अजय ने दोनों को आपत्तिनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। अजय का शोरगुल सुनकर उसके भाई की भी नींद खुल गई और वह भी मौके पर आ धमका। दोनों ने मिलकर युवक का पांव हाथ बांधकर युवक की मारपीट शुरू कर दी। काफी बेरहमी के साथ मारपीट की। काफी मारपीट करने के बाद मृतक संतोष साह बेहोश हो गया। सुबह 4 बजे जब ग्रामीणों को इस घटना का पता चला तो महिला के दरवाजे पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था।